नहाते हुए बाथरूम से उर्वशी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस दे रहे हैं गालियां
नहाते हुए बाथरूम से उर्वशी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस दे रहे हैं गालियां
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी हॉट फोटोज के चलते हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार भी उह्नोने कुछ ऐसा ही किया है. यानी हाल ही में उन्होंने एक बेहद ही हॉट फोटो शेयर की है जिसे दर्शक पसंद तो कर रहे हैं लेकिन उन्हें ट्रोलर्स की गाली भी सुननी पड़ रही है. बता दें, बीती रात अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक बिकिनी तस्वीर शेयर की, जिसमें वो शावर के नीचे नहाते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैन्स भी खूब पसंद करते हैं.

फैन्स ने खींची टांग
उर्वशी रौतेला ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये बिकिनी तस्वीर शेयर की, वैसे ही लोगों ने उनकी टांग खींचना शुरू कर दी. लोगों ने कमेंट करके उर्वशी रौतेला से पूछा कि क्या आपके वॉशरूम में भी कैमरापर्सन रहता है. ऐसी ही किए कमैंट्स का शिकार होना पड़ा है उन्हें जिन्हे आप यहां देख सकते हैं. 

उर्वशी रौतेला अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों की वजह से कई सारे फैन्स उन्हें पसंद करते हैं. जिम के साथ-साथ उर्वशी रौतेला खाने का भी खासा ध्यान रखती हैं. वो पौष्टिक खाना खाती हैं, जिससे उनका फिगर मेंटेन रहता है. अदाकारा उर्वशी रौतेला हाल में बोनी कपूर के कारण चर्चा में आई थीं क्योंकि प्रोड्यूसर उन्हें एक वीडियो में छूते हुए देखे गए थे. इस वीडियो पर काफी बवाल हुआ था. 

बहुत खास है मुकेश अम्बानी की बहु का लहंगा, लिखी थी पूरी लव स्टोरी

एक दूसरे के साथ रोमांस कर चुके हैं आलिया-वरुण, किया खुलासा

'पीएम नरेंद्र मोदी' को फिर मिली तारीख, कोर्ट ने दिया यह निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -