80 किलो का गाउन पहनकर चल नहीं पा रही थी उर्वशी, बोनी कपूर से जुड़ चुका है नाम

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर से सभी को मदहोश करने वाली उर्वशी रौतेला का आज जन्मदिन है। उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फरवरी को हुआ था। वहीं वह आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं का हिस्सा बन जाती हैं। आप सभी को बता दें कि वह साल 2009 में मिस टीन इंडिया भी रह चुकी हैं और साल 2012 में मिस यूनीवर्स इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया था। इसी के साथ साल 2013 में फिल्म 'सिंह साहब दी ग्रेट' से बॉलीवुड की दुनिया में आईं और इसके बाद उन्हें फिल्म 'सनम रे', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' में भी काम किया। आप सभी को पता ही होगा उर्वशी का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है।

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि उर्वशी उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने 80 किलो का गाउन पहना था। जी दरअसल साल 2018 में हुए आईफा अवॉर्ड्स के दौरान उर्वशी गोल्डन कलर का गाउन पहनकर पहुंची थी और वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं उर्वशी के इस गाउन का वजन 80 किलो था, जिसे संभाल पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। उस दौरान उर्वशी ने उस गाउन में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह इस भारी भरकम गाउन को पहनकर धीरे-धीरे चलती नजर आ रही हैं और गिरते-गिरते बचीं थीं।

इसी के साथ उर्वशी उस समय भी चर्चाओं में आईं थीं जब उनका नाम बोनी कपूर के साथ जुड़ा था। जी दरअसल एक अवॉर्ड फंक्शन में पहले उर्वशी मीडिया को पोज देती नजर आईं और उन्होंने बोनी को देखा तो वो उनसे मिलने पहुंच गईं। उसके बाद दोनों ने साथ में पोज दिए लेकिन इसी दौरान बोनी ने उर्वशी की कमर पर हाथ थपथपाया और बाय बोलकर आगे बढ़ गया जिसे गलत समझा गया और सोशल मीडिया पर बोनी कपूर को खूब ट्रोल किया गया था। वहीं बाद में उर्वशी ने इस पर सफाई दी थी।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आये एक साथ, देंखे तस्वीरें

चीन के प्रशंसकों को आमिर खान ने दिया सन्देश, कहा-अपना ध्यान रखें

कुली नं 1 की शूटिंग हुई खत्म, वरुण धवन ने सारा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -