'मस्ती' की यह मस्त अभिनेत्री अब बेच रही कंडोम.....
'मस्ती' की यह मस्त अभिनेत्री अब बेच रही कंडोम.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक इन्दर कुमार ने अपने डायरेक्शन के करियर में जहां एक तरफ 'दिल' 'बेटा' 'राजा' जैसी लव स्टोरीज बनाई हैं तो वहीं मस्ती सीरीज की एडल्ट फिल्में भी डायरेक्ट की हैं. अब उनकी आज एक और फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती भी रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी नजर आ रही है. अगर हम उर्वशी कि बात करें तो साल 2013 में आई फ़िल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी रौतेला ने अपने एक बयान में कहा है कि जब इंद्र कुमार की फ़िल्म 'मस्ती' रिलीज़ हुई थी, तो वो तीसरी कक्षा में पढ़ती थीं।

फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में आईं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का कहना है कि हर किसी की बोल्डनेस के विषय पर परिभाषा अलग-अलग हो सकती है। तथा सुनने में आया है कि अभिनेता सनी देओल कि सिंह साब द ग्रेट, सनम रे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों के बावजूद बॉलीवुड में मजबूती से पैर जमाने में नाकाम उर्वशी रौतेला अब साउथ की फिल्मों सहारा तलाश रही हैं। उन्होंने कहा है कि वह दक्षिण भारत की फिल्मों में मौका मिलने पर जरूर काम करेंगी। वैसे उर्वशी 2015 में कन्नड़ फिल्म मि.ऐरावत में काम कर चुकी हैं। फिलहाल उनके पास बॉलीवुड में कोई फिल्म नहीं है और इन दिनों वह एक इंटरनेट फिक्शन सीरीज में कंडोम बेचती दिख रही हैं।

पिछले सप्ताह उर्वशी हैदराबाद में थीं और उन्होंने साउथ इंडियन फिल्म अवार्ड्स में तेलुगु गाने पर डांस परफॉरमेंस किया। जिसके लिए उन्हें खूब तालियां मिलीं। उर्वशी ने कहा कि साउथ की इंडस्ट्री में लोग खूब मेहनत करते हैं और अगर मौका मिला तो वह जरूर यहां काम करेंगी। उर्वशी के परफॉरमेंस के वक्त सुपरस्टार चिरंजीवी भी मौजूद थे और उन्होंने जमकर तालियां बजाईं। ग्रेट ग्रैंड मस्ती रिलीज से पहले इंटरनेट पर लीक हो गई थी और संभवतः इसी वजह से टिकट खिड़की पर सुपरफ्लॉप रही।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -