बच्चों को सेक्स के बारे में भूतनी की यह है रॉय.....
बच्चों को सेक्स के बारे में भूतनी की यह है रॉय.....
Share:

निर्देशक इन्दर कुमार ने अपने डायरेक्शन के करियर में जहां एक तरफ 'दिल' 'बेटा' 'राजा' जैसी लव स्टोरीज बनाई हैं तो वहीं मस्ती सीरीज की एडल्ट फिल्में भी डायरेक्ट की हैं. अब उनकी आज एक और फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती भी रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी नजर आ रही है. अगर हम उर्वशी कि बात करें तो साल 2013 में आई फ़िल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी रौतेला ने अपने एक बयान में कहा है कि जब इंद्र कुमार की फ़िल्म 'मस्ती' रिलीज़ हुई थी, तो वो तीसरी कक्षा में पढ़ती थीं।

फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में आईं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का कहना है कि हर किसी की बोल्डनेस के विषय पर परिभाषा अलग-अलग हो सकती है। इसीलिए मैं तो बस यही कहना चाहूंगी कि पहले फिल्म देखें, फिर कुछ तय करें। फिक्शनल वेब सीरीज 'सेक्स चैट विद पप्पू' लॉन्च के मौके पर पहुंची उर्वशी रौतेला ने खुलकर अपनी बात कही है। इस मौके पर कई सितारे मौजूद रहे।

उर्वशी बच्चों को सेक्स के बारे में बताने पर क्या कहती हैं. उर्वशी रौतेला का कहना है कि हमें बच्चों को सेक्स एजुकेशन जरूर देनी चाहिए। उर्वशी ने कहा कि तमाम सेलेब्रिटी का भी ये हक बनता है कि वो ऐसे मुद्दों पर जागरुकता लाने का काम करें। सवाल ये है कि इस वेब सीरीज में क्या बताया जाएगा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -