'भूतनी' बनकर खुश हूँ......

निर्देशक इन्दर कुमार ने अपने डायरेक्शन के करियर में जहां एक तरफ 'दिल' 'बेटा' 'राजा' जैसी लव स्टोरीज बनाई हैं तो वहीं मस्ती सीरीज की एडल्ट फिल्में भी डायरेक्ट की हैं. अब उनकी आज एक और फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती भी रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी नजर आ रही है. अगर हम उर्वशी कि बात करें तो साल 2013 में आई फ़िल्म 'सिंह साब द ग्रेट' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी रौतेला ने अपने एक बयान में कहा है कि जब इंद्र कुमार की फ़िल्म 'मस्ती' रिलीज़ हुई थी, तो वो तीसरी कक्षा में पढ़ती थीं.

फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में आईं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का कहना है कि हर किसी की बोल्डनेस के विषय पर परिभाषा अलग-अलग हो सकती है। इसीलिए मैं तो बस यही कहना चाहूंगी कि पहले फिल्म देखें, फिर कुछ तय करें। उर्वशी फिल्म में एक वर्जिन घोस्ट का किरदार निभा रही हैं.

उन्होंने कहा, फिल्म में एक वर्जिन घोस्ट का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत चैलेंजिंग काम था। मुझे यह किरदार निभाते हुए बहुत मजा आया। यह ऐसा किरदार है, जो आपको दूसरों से फिल्म में अलग खड़ा करता है। अपने करियर की तीसरी फ़िल्म कर रही उर्वशी इससे पहले 'सिंह साब द ग्रेट' और 'सनम रे' में हमे नज़र आ चुकी है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -