पूरे एशिया का प्रतिनिधित्व करेंगी उर्वशी रौतेला

पूरे एशिया का प्रतिनिधित्व करेंगी उर्वशी रौतेला

हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिल्म 'ऐसलाडोस' से अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत कर रही हैं. जी हाँ और हाल ही में इस बारे में उन्‍होंने बात की और कहा कि 'उनके लिए फिल्म में न सिर्फ भारत, बल्कि पूरे एशिया का प्रतिनिधित्व करना एक बड़ा सम्मान है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela) on

इसी के साथ उर्वशी ने यह भी कहा कि 'मैं वास्तव में आभारी और धन्य महसूस कर रही हूं कि मैं न सिर्फ भारत का, बल्कि पूरे एशिया का प्रतिनिधित्व करने वाली हूं और एशिया का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र कलाकार होना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है.' आप जानते ही होंगे उर्वशी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अब तक बहुत बेहतरीन अंदाज दिखा चुकी हैं. वहीं हाल ही में अभिनेत्री ने आगे कहा कि 'इस डॉक्यूमेंट्री में दुनियाभर में स्वास्थ्य संकट के मामलों को दिखाया जाएगा.

इसमें करीब 30 देशों की यात्रा दिखाई गई है. यह डॉक्यूमेंट्री चार हिस्सों में सीरीज के तौर पर उपलब्ध है.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि 'ऐसलाडोस' स्पेनिश-अंग्रेजी भाषा में बनी लघु डॉक्यूमेंट्री है, जिसका विषय स्वास्थ्य संकट है. आपको यह भी बता दें कि इसका निर्देशन लुसिटो कोमुनिका और जुआनपा जुरिता ने किया है और इस डॉक्यूमेंट्री को 30 देशों में स्पेनिश और अंग्रेजी भाषा में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. उर्वशी के काम के बारे में बात करें तो वह अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दे चुकीं हैं. जल्द ही वह वर्जिन भानुप्रिया में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाने वाला है जिसके बारे में वह बता चुकीं हैं. उर्वशी ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Grooving on this absolute fun challenge! Join the #TideLagaoDaagHatao fun! Visit the link in @tide.india ‘s bio, download the audio and show us your version of the super cool challenge! #Ad इसमें वह टाइड का एड देते हुए दिखाई दे रहीं हैं. 

सुशांत के लिए यह अनोखा काम करने जा रहीं हैं भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड की इन बेहतरीन फिल्मों के लिए पहली पसंद थे सुशांत

कभी बहुत रोमांटिक हुआ करते थे रैपर रफ़्तार, आसानी से टूट जाता था दिल