उर्वशी के इस सुनहरे रूप को देखकर आपका भी हाल हो जाएंगे बेहाल
उर्वशी के इस सुनहरे रूप को देखकर आपका भी हाल हो जाएंगे बेहाल
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. आपको बता दें उर्वशी हर थोड़े दिन में अपनी खूबसूरती, सेक्सी और बोल्ड अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो आए दिन ही अपने हॉट फोटोशूट करवाकर उसकी फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती है. हाल ही में उर्वशी ने अपना गोल्डन अवतार फैंस को दिखाया हैं.

आपको बता दें उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उर्वशी के चाहने वाले भी उनके दीदार को तरसते हैं. हाल ही में एक बार फिर उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर की है. इस बार उन्होंने गोल्डन रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत अवतार दिखाया है. उनकी इस फोटो ने भी सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. हर कोई उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है.

इस गोल्डन ड्रेस में उर्वशी बेहद सुंदर लग रही है. उर्वशी रौतेला इस फोटो में बिल्कुल परी जैसी दिख रही हैं. इस ड्रेस के साथ उर्वशी ने ज्यादा मेकअप भी नहीं किया लेकिन फिर भी वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. फैंस ने तो इस लुक में उर्वशी को परी कह दिया. अब तक उनकी फोटोज पर लाखो लाइक्स आ चुके हैं.

Simmba New Song : 'आला रे आला' लेकर आ रहा है भाले राव, कल होगा आउट

Simmba : नए अंदाज़ में देखिये रणवीर सिंह का पुलिस अवतार

न्यू इयर के जश्न में कैटरीना और आलिया के साथ झूमे सल्लू मियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -