'हेट स्टोरी-4' के सेट पर उर्वशी रौतेला हुई घायल
'हेट स्टोरी-4' के सेट पर उर्वशी रौतेला हुई घायल
Share:

अपनी हॉटनेस और कातिलाना अदाओ से सभी को दीवाना कर देने वाली एक्ट्रेस उर्वर्शी रौतेला इन दिनों बॉक्सऑफिस पर 'हेट स्टोरी' सीरीज की चौथी फिल्म 'हेट स्टोरी 4' की लंदन में शूटिंग कर रहीं हैं. इसी दौरान उर्वर्शी सेट पर घायल हो गई. सुनने मे आया है कि उर्वर्शी के साथ शूटिंग सेट पर कुछ हादसा हुआ था जिसके बाद उनके पैर मे चोट लग गई. दरअसल उर्वर्शी फिल्म के लिए एक गाने की रिहर्सल कर रही थी उस दौरान उनके पैर मे चोट लग गई जिसके बाद उनके पैर मे सूजन भी आ गई साथ ही पैरो मे से खून भी बहने लगा.

डॉक्टरों के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स ने भी उन्हें आराम करने और शूटिंग व रिहर्सल से एक-दो दिन के लिए ब्रेक लेने की सलाह दी थी, मगर इसके बावजूद उर्वशी ने काम बंद नहीं किया और चोट के बावजूद नियमित रूप से अपनी प्रैक्टिस जारी रखी. इसके बाद फिल्म मेंबर्स उर्वर्शी की खूब तारीफे कर रहे है. एक इंटरव्यू के दौरान उर्वर्शी ने कहा भी था कि, "मुझे डांस से गहरा लगाव है. एक्टिंग और डांसिंग मेरा पैशन रहा है और इस रास्ते में मुझे किसी भी तरह की रुकावट पसंद नहीं है. "

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

धक-धक गर्ल माधुरी अब बनेंगी मराठी वहिनी...

जाते-जाते अमिताभ क्यों हुए भावुक

पहली बार ऋषि कपूर का 'मुल्क' वाला लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -