हार्दिक पांड्या ने शेयर की स्ट्रगल के दिनों की तस्वीर, उर्वशी रौतेला हुईं इमोशनल
हार्दिक पांड्या ने शेयर की स्ट्रगल के दिनों की तस्वीर, उर्वशी रौतेला हुईं इमोशनल
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के चर्चे अक्सर ही होते रहते हैं. वहीं बीते दिनों खबरें आईं थीं कि वह और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने इस बात को खारिज कर दिया था. ऐसे में उर्वशी रौतेला और हार्दिक पांड्या के रिलेशनशिप में होने की खबरें इसके बाद भी कई बार आईं हालांकि दोनों ने कभी इसे आधिकारिक रूप से एक्सेप्ट नहीं किया. वहीं अब एक बार फिर से उर्वशी रौतेला सुर्खियों में हैं और इस बार भी वजह हैं उनके कथित बॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या.

जी दरअसल हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसपर उर्वशी रौतेला का कमेंट आया है. इस तस्वीर में हार्दिक अपने स्ट्रगल के दिनों में दिख रहे हैं और इसे हार्दिक ने इमोशनल कैप्शन के साथ शेयर किया है. इस तस्वीर में लोअर टीशर्ट पहने हार्दिक एक लोडर ट्रक में बैठे नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर के कैप्शन में हार्दिक ने लिखा, "#पुरानीयादें उन दिनों की जब मैं लोकल मैच खेलने के लिए ट्रक में बैठकर जाया करता था, इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, ये एक शानदार सफर रहा है, हां मुझे इस खेल से प्यार है."

वहीं उर्वशी रौतेला ने इस तस्वीर पर कमेंट किया, "रिस्पेक्ट, मैं भी बास्केटबॉल खेलने के लिए ट्रेन से सफर किया करती थी." आप सभी को बता दें कि हार्दिक और उर्वशी की पहली मुलाकात साल 2018 में एक पार्टी में हुई थी और इसके बाद से दोनों को अक्सर एक दूजे के साथ देखा गया. वहीं दोनों ने बातचीत करना और एक दूसरे से मिलना शुरू कर दिया. उसके बाद दोनों के डेट करने की खबरें भी खूब आईं लेकिन दोनों ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया.

एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, ब्रेस्टफीड कराते शेयर की तस्वीर

सामने आया सैफ की फिल्म लाल कप्तान का पोस्टर, जानिए रिलीज डेट

रिलीज़ हुआ विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म Ghost का ट्रेलर, देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -