उर्वशी रौतेला ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, इस राज्य को दिए 47 ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स
उर्वशी रौतेला ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, इस राज्य को दिए 47 ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स
Share:

बॉलीवुड जगत की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी अधिक है। अपनी बोल्डनेस तथा क्यूट नेचर के कारण उन्हें बॉलीवुड में अलग पहचान मिली तथा फैंस का ढेर सारा प्यार भी मिला। अभिनेत्री भी अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार करती हैं साथ ही वे समाज सेवा में भी लगी रहती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जरूरतमंद लोगों तक ऑक्सीजन पहुंचाने का जिम्मा उठाया है।

वही रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला हाल ही में उत्तराखंड में पहुंचीं तथा उन्होंने 27 कंसनट्रेटर्स वहां पर दिए। इसके अतिरिक्त उन्होंने हाल ही में 20 कंसनट्रेटर्स और भिजवाए हैं। बता दें कि हर एक ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स का दाम 5 लाख रुपए है। उर्वशी के फाउंडेशन द्वारा ही सारे ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स क्रय किए गए हैं। 

बता दें कि मौजूदा वक़्त में तो कोरोना वायरस मामलों में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। कुछ वक़्त पहले तो कोरोना की दूसरी लहर का कहर बहुत तेज था लेकिन अब आहिस्ता-आहिस्ता स्थिति सुधर रही हैं। लेकिन अब भी कोरोना के मामले आ रहे हैं। इसलिए उर्वशी रौतेला अपनी ओर से जरूरतमंद लोगों की सहायता को आगे आई हैं। इससे पहले जब ताउते तूफान ने दस्तक दी थी तो उस के चलते भी वे लोगों को फूड पैकेट्स, मास्क तथा सैनिटाइजर बेचती दिखाई दी थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस फिक्शन मूवी से अपना तमिल डेब्यू करने जा रही हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी ने किरण खेर को दी जन्मदिन की बधाई, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह जताया पीएम और फैंस का आभार

मौत के बाद बढ़ते जा रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

सुशांत को याद कर इमोशनल हुआ यह मशहूर अभिनेता, कहा- 'मेरा निजी नुकसान हो गया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -