हीरों से बना मास्क पहन ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, लोग बोले- 'पागल'

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला को इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव देखा जा रहा है। वह अपने नए फोटोज से लेकर अपने नए वीडियो तक से लोगों का दिल जीत रहीं हैं। वहीं कई बार वह इनके चलते ट्रोल भी हो रहीं हैं। वैसे उर्वशी एक ऐसी अदाकारा हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। अपने महंगे कपड़े, मेकअप और गेट-अप के कारण उन्हें आए दिन चर्चा में देखा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

उर्वशी ने इस बार भी कुछ ऐसा किया है कि वह चर्चाओं में आ गेन हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के चक्कर में लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। आप देख सकते हैं इस वीडियो में उर्वशी रौतेला ने अपने पूरे चेहरे और सिर पर हीरों से जड़ा मास्करेड पहन रखा है। अपने इस वीडियो को पोस्ट कर एक्ट्रेस ने बताया है कि, 'उनका चेहरे पर लगा हुआ हीरों से बना मास्करेड काफी भारी-भरकम था।' जैसे ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया वैसे ही कुछ लोग तो उनकी तारीफ करने लगे लेकिन कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'न्यू स्टाइल हेलमेट है क्या।'

वहीं दूसरे ने कहा- 'अब इसको कौन सा फैशन बोलते हैं कोई बताएगा हमको।'  एक अन्य ने तो उर्वशी को पागल तक कह दिया है। काम के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार इस साल के संगीत वीडियो 'एक लड़की भीगी भागी सी' और 'तेरी लोड वे' में देखा गया था। वहीं इससे पहले उर्वशी ने 'वर्जिन भानुप्रिया’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वह अब तक 'सनम रे', 'मि। ऐरावत ', 'सिंह साब द ग्रेट' सहित कई फिल्मों में दिखाई दे चुकीं हैं।

इस शहर को छोड़ पूरा मध्यप्रदेश आ चुका है कोरोना की चपेट में

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जारी, चौथे चरण के जाने लाइव अपडेट

राहुल वैद्य ने शेयर की अपनी शादी की पहली तस्वीर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -