भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए इस अभिनेत्री ने बुक करवाई गोल्डन सीट

उर्वशी रौतेला एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अपने लुक्स से लेकर अपने लक्जीरियस लाइफ स्टाइल के लिए वह चर्चाओं में बनी रहती हैं। अब हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक उर्वशी रौतेला भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट को मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। जी हाँ और तो और उन्होंने अपने लिए गोल्डन सीट बुक करवाई है।

हाल ही में मिली जानकारी के तहत इन दिनों उर्वशी रौतेला एक एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही है। इसी बीच उनसे जुड़े सूत्रों ने जानकारी दी है कि उर्वशी रौतेला ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के दौरान अपने लिए गोल्डन सीट बुक की है। जी दरअसल उर्वशी रौतेला इस मैच को लेकर काफी उत्साहित है और वह शुरू से ही क्रिकेट की फैन रहीं हैं। ऐसे में वह भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं और जल्द से जल्द इसे देखना चाहती हैं। उर्वशी रौतेला के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने कुछ समय पहले ही फिल्म 'दिल है ग्रे' का पोस्टर शेयर किया था।

यह तमिल फिल्म की हिंदी में बन रही रीमेक है। वहीं इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस फिक्शन फिल्म में भी नजर आएंगी। इस फिल्म के माध्यम से वह तमिल में अपना डेब्यू करेंगी। इसी के साथ उर्वशी रौतेला एक थ्रिलर फिल्म में भी नजर आने वाली है। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और आए दिन अपने दुबई के वीडियो शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती हैं।

Video: 'तिरंगे का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं..', लाइव शो के दौरान हरभजन ने शोएब अख्तर को झाड़ दिया

T20 वर्ल्ड कप: क्या पाकिस्तान के खिलाफ 'ग़दर' मचा पाएगा मेंटर धोनी का ये योद्धा ?

टी20 विश्व कप से पहले इस टीम को बड़ा झटका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -