6 दिन में बनकर तैयार हुई उर्वशी की यह ड्रेस, कीमत घुमा देगी माथा
6 दिन में बनकर तैयार हुई उर्वशी की यह ड्रेस, कीमत घुमा देगी माथा
Share:

उर्वशी रौतेला अपने खूबसूरत अंदाज के कारण सभी के दिलों में बसी हैं। उन्हें लोग जमकर प्यार देते हैं। वैसे तो उन्होंने बहुत कम फिल्मों में काम किया है लेकिन वह अपनी फोटोज के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। आप देख सकते हैं हर फोटो में उनके खूबसूरत आउटफिट्स उनके फैंस को दीवाना बना देते हैं। वैसे उर्वशी काफी महंगे शौक रखती हैं इसी वजह से उनके आउटफिट्स काफी महंगे-महंगे होते हैं। अब हाल ही में उर्वशी रौतेला ने रेड आउटफिट में अपनी फोटोज शेयर की हैं जो चर्चाओं में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA(@urvashirautela)

आप देख सकते हैं इनमें एक्ट्रेस ने जिस आउटफिट को पहना है उसमें उनका लुक बड़ा प्यारा दिख रहा है। मिली जानकारी के अनुसार यह आउटफिट Filipino designer Michael Cinco द्वरा डिजाइन किया गया है। अब बात करें इस रेड आउटफिट की कीमत के बारे में तो वह 45 हजार अमेरिकी डॉलर है और, भारतीय मुद्रा के अनुसार 32,88,427।10 रूपए हैं। जी हाँ, सुनकर आपको झटका लगा ना लेकिन यह सच है। उर्वशी ने इतनी महंगी ड्रेस पहनी है। बताया जा रहा है इस ड्रेस को बनाने में 150 घंटे यानी लगभग साढ़े 6 दिन का समय लगा था। इस ड्रेस के डिजाइनर ने इस आउटफिट को बनाने की प्रक्रिया का खुलासा भी किया है।

एक इंटरव्यू में डिजाइनर Michael Cinco ने बताया- 'न्यू ईयर इवेंट पर उभरती हुई स्टार उर्वशी रौतेला द्वारा यह रेड सेक्व‍िन्ड ड्रेस पहनना खुशी देती है। यह बैकलेस फेयरी गाउन उन्हें रेड फेयरी लुक दे रहा है। इस इंड‍ियन इंट्रीकेट पैटर्न से प्रेरित ड्रेस में बीडेड tulle का इस्तेमाल किया गया है। इस 45000 USD कीमत वाले ड्रेस को बनाने में 150 घंटे लगे हैं। ये ड्रेस उनकी ग्रेसफुल पर्सनालिटी पर बिल्कुल फिट बैठता है।' वैसे आप जानते ही होंगे Michael Cinco ने ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए भी ड्रेस डिजाइन किया है, जी दरअसल उन्होंने ऐश्वर्या का कान्स ड्रेस डिजाइन किया था। अब बात करें उर्वशी के काम के बारे में तो जल्द ही वह बाइलिंगुअल मूवी ब्लैक रोज में नजर आने वाली हैं।

बॉब बिस्वास के लिए अभिषेक ने सीखी बंगाली, बढ़ाया 12 किलो वजन

स्कूली शिक्षा पर केजरीवाल सरकार का इंटरनेशनल सम्मेलन, शामिल होंगे 6 देशों के विशेषज्ञ

शादी के बाद किचन में काम करती नजर आईं नेहा कक्कड़, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -