Video: उर्वशी के ठुमके देखकर बिगड़ गई दीपिका की हालत
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कुछ समय पहले ही हरे रंग के अनारकली सूट में नजर आईं थीं और उसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर भी किया था. उर्वशी की उन तस्वीरों को उनके फैंस ने खूब पसंद किया और सभी को वह तस्वीरें पसंद आई. अब उर्वशी का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो में उर्वशी बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के गाने 'नगाड़ संग ढोल बाजे' पर नाच रहीं हैं. आपको बता दें कि यह गाना दीपिका की फिल्म 'रामलीला' का है.

उर्वशी का यह डांस वीडियो सभी को पसंद आ रहा है और सभी उनके इस डांस वीडियो को देखकर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. उर्वशी की खूबसूरत अदाओं, उनकी फिटनेस और उनकी हॉटनेस के सभी दीवाने हैं. उर्वशी के इस डांस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनका हरे अनारकली सूट का लुक भी लोगों को खूब भा रहा है. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि उर्वशी का कोई डांस वीडियो फैंस पसंद कर रहे हो इसके पहले भी उन्होंने कई डांस वीडियो अपलोड किए हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आए हैं.

उर्वशी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपने डांस वीडियो, अपनी हॉट फोटोज से सभी को दीवाना बना देती हैं. उर्वशी के हाथ में इन दिनों कोई फिल्म नहीं है लेकिन वह इवेंट्स, पार्टीज में अक्सर ही अपने हॉट लुक से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

ग्रीन लुक में बला की खूबसूरत लग रहीं हैं उर्वशी रौतेला

फैशन के चक्कर में उर्वशी ने अपनाया अजीबोगरीब लुक, पेंट पहनना ही भूल गई

Video : 80 किलो की ड्रेस पहनते ही बेहोश हुई उर्वशी रौतेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -