बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने जबरदस्त ​ढुमकों से सोशल मीडिया पर लगाई आग
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने जबरदस्त ​ढुमकों से सोशल मीडिया पर लगाई आग
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा उर्वशी रौतेला को हॉटनेस का पैकेज कहा जाता है. वह हमेशा ही सोशल मीडिया से अपने इस पैकेज से जलवे बिखेरती रहती है. इन दिनों उर्वशी की एक लेटेस्ट वीडियो सामने आई है, जिसमें वह सेक्सी अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही है.

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का फिलहाल गाना रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

अगर बात करें लेटेस्ट वीडियो की तो, सस्टाइलिश रेड आउटफिट में नजर आ रही है. एक स्टेज में वह अपनी अपकिमंग फिल्म पागलपंती के सॉन्ग बीमार दिल पर ठुमके लगा रही है. हमेशा की तरह इस बार भी उनके डांस मूव्स कमाल के हैं.  कुछ ही घंटे पहले इस वीडियो को उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और अब तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही यह जमकर धमाल मचा रही है.

दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची की ड्रेस में फ्लोर पर लगाई आग, रणवीर सिंह ने भी मचाई धूम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म सिंह साब द ग्रेट से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उर्वशी रौतेला ने कम समय में भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. आज उर्वशी फैंस के बीच काफी फेमस सेलेब्स के तौर पर जानी जाती है. हालांकि उर्वशी की डेब्यू फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और यह पूरी तरह फ्लॉप हो गई. लेकिन लोगों ने उनके एक्टिंग की काफी सराहना की. इसके बाद उर्वशी भाग जानी, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 और सनम रे जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -