फैंस को भाया उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट लुक, देखते ही टिक गई सबकी नजरे
फैंस को भाया उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट लुक, देखते ही टिक गई सबकी नजरे
Share:

आज के दौर में हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है वही बात यदि मनोरंजन जगत के स्टार्स की करे तो कई ऐसे सेलेब्स है जो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के द्वारा जुड़े रहते है। वही अगर उर्वशी रौतेला की बात हो तो उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री है जिनके तस्वीरें और वीडियो आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते है। वही अपने बोल्ड एवं ग्लैमरस अंदाज के लिए उर्वशी रौतेला बहुत चर्चाओं में रहती हैं। 

वही अब बृहस्पतिवार को उर्वशी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस के चलते वह पूरे ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही थीं। ब्लैक शॉर्ट ड्रेस के साथ उर्वशी ने ब्लैक सनग्लासेस पहने हुए थे जिसमें वह बहुत सुन्दर नजर आ रही थीं। आपको बता दें कि उर्वशी ने भले ही अब तक अधिक मूवीज में काम नहीं किया है, मगर सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत बेहतरीन है।

हाल ही में उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 40 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तथा वीडियोज को फैंस द्वारा बहुत पसंद भी किया जाता है। इसी के साथ बात यदि उर्वशी की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो वह जल्द ही इंस्पेक्टर अविनाश में दिखाई देने वाली हैं। मूवी में उर्वशी के साथ रणदीप हुड्डा लीड किरदार में हैं।

शादी के सवाल पर विक्की कौशल ने साधी चुप्पी, पास खड़ी सारा अली खान ने दे डाली ये प्रतिक्रिया

जब फिल्मों में काम से मना करने के बाद इस मशहूर डायरेक्टर ने रानी मुखर्जी के माता-पिता को कर दिया था बंद

सलमान खान ने कबूल की विक्की कौशल और कैटरीना कैफ़ की शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -