काम ना मिलने के गम में इस एक्ट्रेस ने कर ली शादी, वायरल हो रही तस्वीरें!
काम ना मिलने के गम में इस एक्ट्रेस ने कर ली शादी, वायरल हो रही तस्वीरें!
Share:

हाल ही में बॉलीवुड जगत की सबसे सफल अभिनेत्रियों में अपना अहम स्थान रखने वाली उर्वशी रौतेला कि एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. जी हाँ, उर्वशी भले ही इन दनो फिल्मों में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन अपनी तस्वीरें शेयर कर वह चर्चाओं में आ जाती है. ऐसे में फिलहाल भी उनकी एक तस्वीर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. जी दरअसल बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट दिखने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है और इसमें उर्वशी रौतेला बिल्कुल खूबसूरती की बला लग रही थी और वह दुल्हन बनी है जो आप देख सकते हैं.

जी हाँ, बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और इस तस्वीर में उर्वशी ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. यह तस्वीरें देखकर आपको भी लगेगा कि उर्वशी दुल्हन बन गईं हैं जैसा उनके फैंस को लग रहा है. जी दरअसल उर्वशी की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस का कहना है कि अब उन्हें काम मिलना बंद हो गया है तो उन्होंने शादी कर ली है. जी हाँ, वैसे उर्वशी ब्राइडल लुक में बिल्कुल हुस्न की मल्लिका जैसी दिख रही थी और इसी के साथ ही उर्वशी ने लाइम लाइट मेकअप के साथ काफी खूबसूरत दिख रही थी.

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और यही कारण हैं कि फैंस कह रहे हैं कि वह शादी के बंधन में बंध गई हैं. उर्वशी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'सिंह साब द ग्रेट' से की थी और आज बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक उर्वशी को माना जाता है.

De De Pyar De Review : तब्बू से खास बनी कहानी, ह्यूमर के नाम पर जीरो है फिल्म

ताहिरा का बड़ा खुलासा, मुझे दिक्कत होती थी, जब आयुष्मान करते थे यह काम

CBFC से आहत हुए अजय, कहा- फूलों का गुलदस्ता कैसे करेगा शराब की बोतल का काम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -