हर फिल्म में अपने पेरेंट्स से पूछकर बोल्ड और इंटिमेट सीन देती है ये एक्ट्रेस

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाओ है. कुछ दिनों पहले ही उर्वशी के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. आपको बता दें जल्द ही उर्वशी जॉन अब्राहम के अपोजिट फिल्म 'पागलपंती' में नजर आने वाली हैं और इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं. 25 साल की उर्वशी ने कुछ दिनों पहले शूटिंग सेट की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वो जॉन के साथ नजर आ रही हैं. आपको बता दें उर्वशी कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर कर चुकीं हैं और इतना ही नहीं बल्कि फिल्मों में वो खुद से 38 साल बड़े एक्टर के साथ भी रोमांस कर चुकी हैं.

उर्वशी ने साल 2013 में फिल्म 'सिंह साब द ग्रेट' के जरिए डेब्यू किया था जिसमे उनके साथ सनी देओल नजर आए थे. आपको बता दें जब यह फिल्म रिलीज हुई तो उस वक्त सनी की उम्र 57 साल थी, जबकि उर्वशी महज 19 साल की थीं. जी हाँ... और उर्वशी ने अपनी पहली ही फिल्म में 38 साल बड़े सनी देओल के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी हर फिल्म में बोल्ड सीन देने से पहले अपने माता-पिता से परमिशन लेती हैं.

जी हाँ... इस बारे में उर्वशी ने कहा कि, ''मैं नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हूं. मेरे माता-पिता दोनों ही बिजनेस फील्ड में हैं. ऐसे में वो बॉलीवुड की ग्लैमरस लाइफ से दूर ही रहते हैं. जब फिल्मों में मुझे बोल्ड सीन्स करना होता है, तो इसके लिए मैं मम्मी-पापा से पूछती जरूर हूं. 'हेट स्टोरी 4' में भी उनसे पूछ कर ही मैंने इंटीमेट सीन किए थे.''

फ्लॉप होने के बाद किंग खान को अक्षय का सहारा, साथ में कर सकते हैं फिल्म

बॉलीवुड में चली पायलट अभिनंदन को वापिस लाने की मुहीम, सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

तो इरफ़ान के साथ काम करने से करीना ने कर दिया इंकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -