इस एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड फोटो शेयर कर फैंस की रातों को बनाया रंगीन
इस एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड फोटो शेयर कर फैंस की रातों को बनाया रंगीन
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी हॉट अदाओं को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. आए दिन उर्वशी अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. आपको बता दें उर्वशी रौतेला हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपनी हॉट, सेक्सी फोटो शेयर कर फैन्स की धड़कनें तेज करती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर उर्वशी ने अपने हॉट फोटोज शेयर किये हैं जिसके कारण वो चर्चा का विषय बन गई हैं.

आपको बता दें उर्वशी रौतेला को चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है और यही वजह है कि वह आए दिन अपने नए-नए फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. इस बीच उर्वशी रौतेला ने अपना बेहद हॉट फोटो शेयर किया है. इस फोटो में आप देख सकते हैं उर्वशी ने ब्लैक एंड वाइट अवतार दिखाया है जिसमे वो अपने हॉट क्लीवेज दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

इस ड्रेस के साथ उर्वशी ने ज्यादा मेकअप भी नहीं किया लेकिन फिर भी वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. फैंस ने तो इस लुक में उर्वशी को सेक्सी परी कह दिया. अब तक उनकी फोटोज पर लाखो लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला अपनी हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है. इन दिनों वो फिल्मों से दूर अपने हॉट अवतार के कारण ही लाइम लाइट में बनी हुई हैं.

प्रियंका-निक की शादी को नकली बताने वाली मैगज़ीन को मधु ने कहा- गधा

सैफ और तैमूर को छोड़कर करीना ने इस एक्टर से कर ली चुपके से शादी!

एक ही महीने में दो फ़िल्में रिलीज़ होने पर सारा अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -