उर्वशी रौतेला के इस हॉट लुक को देखकर आपको भी ठण्ड में लग जाएगी गर्मी
उर्वशी रौतेला के इस हॉट लुक को देखकर आपको भी ठण्ड में लग जाएगी गर्मी
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस और फिल्म मस्तीजादे में अपनी बोल्ड अदाओ के जरिए सभी को घायल करने वाली उर्वशी रौतेला कभी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. उर्वशी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचाने आ जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर उर्वशी के किलर लुक को देखकर फैंस की नींदें उड़ गई है.

उर्वशी अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वो आए दिन उर्वशी के फैंस उनके हॉट फोटोज देखकर खुश हो जाते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उन सभी ने तो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. आपको बता दें उर्वशी का नाम बेहद बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं उर्वशी ने ब्राउन ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो काफी सेक्सी लग रही है.

उर्वशी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'What do you want to do? Who do you want to be?' अब तक उर्वशी की फोटोज पर करीब 6 लाख लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कि उर्वशी को आखिरी बार हेट स्टोरी 4 में देखा गया था. उस फिल्म में उन्हें ख़ास पसंद नहीं किया गया लेकिन फिर भी लोगों ने उनके दमदार अभिनय की तारीफें की.

उर्वशी के इस किलर लुक ने उड़ाई फैंस की नींदें, वायरल हुई तस्वीरें

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुई उर्वशी रौतेला, शेयर की तस्वीरें

उर्वशी रौतेला ने नाइटी पहनकर दिए सेक्सी बेड पोज़, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -