उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही दीवाने हुए फैंस
उर्वशी रौतेला ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही दीवाने हुए फैंस
Share:

आजकल कई बाॅलीवुड एक्ट्रेस हैं जो अपने बोल्ड फिगर को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं लेकिन इन सभी में सबसे पहला नाम उर्वशी रौतेला का आता है जिन्होंने हाल ही में अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. जी हाँ, वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं. इन तस्वीरों में उर्वशी ग्रीन कलर की साइड कट ड्रेस में हाॅट अंदाज में नजर आ रही हैं और उर्वशी ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए डार्क मेकअप और बालों को खुला रखा है.

जी हाँ, वहीं आप देख सकते हैं उर्वशी बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज दे रही हैं और उनके फोटोशूट की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स की बरसात हुई है. आप सभी को यह भी बता दें कि यह तस्वीरें उनके किसी इवेंट की हैं और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, उर्वशी ने अनिल शर्मा की फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था जो सभी को पसंद आया था हर किसी ने उस समय उनकी एक्टिंग को सराहा था.

वहीं अब उर्वशी अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं बीते दिनों से वह फिल्मों से दूर रहीं हैं लेकिन अब वापसी कर रहीं हैं. वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और फैंस उनकी तस्वीरों को देखकर कमेंट्स की बरसात कर देते हैं. फिलहाल इस फोटो के लिए उनकी जमकर तारीफें हुईं हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ जल्द उर्वशी जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगी और इस फिल्म में उर्वशी और जॉन के अलावा इलियाना डिक्रूज और अनिल कपूर भी नजर आएँगे.

कलंक : बॉलीवुड पर लगा 'ग्रहण', मल्टीस्टारर फिल्म को नहीं मिल रहे दर्शक

BO कलेक्शन : कोई नही है टक्कर में, जमकर दहाड़ मार रही है सुपरहीरो फिल्म

माधुरी-शाहरुख़ की वर्षों पुरानी तस्वीर वायरल, किंग खान को देख पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -