15 साल की उम्र में अपनी हॉटनेस के जरिए सभी को घायल कर रही ये एक्ट्रेस
15 साल की उम्र में अपनी हॉटनेस के जरिए सभी को घायल कर रही ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस कही जाने वाली उर्वशी आज अपना 25 वां जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें उर्वशी का जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तरखंड में हुआ था. बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था और इसी के चलते उर्वशी मुंबई चली आई थी. आपको बता दें उर्वशी ने अपनी स्कूली शिक्षा Bloomingvale पब्लिक स्कूल से पूरी की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई पूरी की फिर उर्वशी एक्टिंग करियर बनाने के लिए मुंबई चली आई.

15 साल की उम्र में उर्वशी को Wills lifestyle India Fashion Week के जरिए मॉडलिंग करने का मौका मिला था. इसके बाद उन्होंने साल 2009 में मिस तीन इंडिया का ताज अपने नाम किया था. अब तक उर्वशी सभी बड़े डिजाइंस के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं. बता दें उर्वशी ने फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ डांस का भी जलवा दिखाया है. उर्वशी ने साल 2013 में सिंह साहब द ग्रेट के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

अब तक उर्वशी ग्रेट ग्रैंड मस्ती, भाग जॉनी, काबिल, सनम रे और हेट स्टोरी-4 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हेट स्टोरी 4 में तो उर्वशी ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी थी. जी हाँ.. फिल्म में उन्होंने जबरदस्त बोल्ड सीन देकर सभी को अपना दीवाना बना लिया था. अब जल्द ही उर्वशी फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली हैं जिसमे उनके साथ जॉन अब्राहिम की जोड़ी दिखाई देगी.

राम गोपाल वर्मा को याद आई श्रीदेवी, शेयर की ऐसी तस्वीर

राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी संग शेयर की तस्वीर

Gully Boy Collection : 11 दिन में 111 करोड़ पर पहुँची रणवीर-आलिया की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -