पुलकित सम्राट की वजह से उर्वशी रौतेला ने कैंसिल की बर्थडे पार्टी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन अपने बोल्ड फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. आपको बता दें उर्वशी ने 25 फरवरी को अपना 25वां जन्मदिन मनाया था. इस बार उर्वशी ने इंटरनेशनल पॉप आइकन जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली रोडे के साथ बर्थडे सेल्फी ली थी.

इन दिनों उर्वशी फिल्म पागलपंती की शूटिंग में बिजी चल रही है और इसके सेट पर उनकी ये खुशी कुछ ज्यादा देर नहीं चली. बता दें अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म पागलपंती में जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद टीम ने एक छोटी सी केक कटिंग सेरिमनी करने का फैसला किया था. बज्मी टीम इस प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर काफी एक्साइटेड थी. सोशल मीडिया पर भी सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की गईं. लेकिन उर्वशी के को-स्टार पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा इस जश्न का हिस्सा नहीं बने.

जी हां... इन दोनों ही स्टार्स ने उर्वशी केक कटिंग सेरिमनी का हिस्सा बनने के बजाए लंदन की सड़कों पर मस्ती करने का फैसला किया था. ऐसे में कुछ ही देर में इस केक कटिंग सेरेमनी का प्लान रद्द कर दिया गया. वैसे ये पहली बार नहीं है जब पुलकित ने उर्वशी को निराश किया है बल्कि इससे पहले भी फिल्म सनम रे की शूटिंग के दौरान ऐसा हुआ था. ऐसा कहा जा रहा था कि उर्वशी पुलकित के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि इस बारे में पुष्टि किए जाने पर पुलकित ने इस तरह की खबरों को पूरी तरह मनगढंत करार दे दिया.

लुका छुपी के 4 अहम् सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

इस फिल्म में रिच और घमंडी लड़की के रोल में नज़र आएँगी भूमि, किया खुलासा

Notebook के ट्रेलर को दर्शकों का मिला खूब सारा प्यार, एक्टर्स ने ऐसे किया धन्यवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -