दुल्हन के लिबास में खूबसूरत दिखी उर्वशी रौतेला
दुल्हन के लिबास में खूबसूरत दिखी उर्वशी रौतेला
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला दुल्हन के लिबास में नजर आई हैं. जी दरसल में उनकी शादी नहीं हैं बल्कि उन्होंने एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं. उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 7.3m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. उर्वशी को आखिरी बार फिल्म Hate Story 4 में देखा गया था जहाँ उन्होंने बहुत ही बोल्ड अंदाज में दर्शको को अपना दीवाना बनाया था.

उर्वशी की फिल्म Hate Story 4 ज्यादा अच्छी नहीं रही ना ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छी कमाई की. इस फिल्म के बाद उर्वशी किसी फिल्म में नजर नहीं आई. इन दिनों भी वह किसी फिल्म के लिए काम नहीं कर रही हैं ना ही उनके पास किसी फिल्म की स्क्रिप्ट हैं. उर्वशी ने हाल ही में दुल्हन का लिबास पहना है और बहुत ही खूबसूरत अंदाज में उन्होंने फोटोशूट करवाया हैं.

उर्वशी ने यह फोटोशूट Wedding Times Fashion Fiesta के दौरान करवाया हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही उर्वशी Wedding Times Fashion Fiesta में रैम्प वाक के दौरान नजर आ चुकी हैं.

उर्वशी ने रैम्प वाक के दौरान के वीडियो भी शेयर किए हैं जो बहुत ही शानदार हैं. आप सभी को बता दें कि उर्वशी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के तौर पर की थी और आज वे बहुत ही बेहतरीन और सेक्सी एक्ट्रेस हैं.

जया ने इस तरह रेखा को नहीं बनने दिया था अपनी सौतन

जारी है 'बागी 2' की बंपर कमाई, जानिये अब तक का कलेक्शन

इस बर्थडे गर्ल के ओपन लेटर ने मचाया था बॉलीवुड में बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -