'छोटू भइया बैट-बॉल पर ध्यान दो', ऋषभ पंत पर भड़कीं उर्वशी रौतेला बोलीं
'छोटू भइया बैट-बॉल पर ध्यान दो', ऋषभ पंत पर भड़कीं उर्वशी रौतेला बोलीं
Share:

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जी दरअसल उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ कई बार जुड़ चुका है। वहीं अब उनके और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर लगातार गर्मा-गर्मी चल रही है। जी दरअसल बीते दिनों उर्वशी के एक इंटरव्यू के बाद से ही ऋषभ पंत और वो एक दूसरे की टांग लगातार सोशल मीडिया पर खींच रहे हैं। बीते दिनों उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत की तरफ इशारा करते हुए कहा कि, 'RP ने उनसे मिलने के लिए कई कोशिश की।' जी दरअसल उर्वशी रौतेला के मुताबिक ऋषभ पंत ने उन्हें 16 से 17 मिसकॉल दिए थे।

इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने कहा, 'जब मैं वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के लिए आए थे। वो लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा कि मेरे फोन में 16 से 17 मिसकॉल आई हुई थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में बाते आ चुकी थी।' वहीं उनके इस बयान के बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है। जी दरअसल ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज लिखा, 'कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज में रह सकें। दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं।'

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला पर तंज कसते हुए लिखा, 'मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है।' अब उनके इस तीखे जवाब के बाद उर्वशी ने भी सोशल मीडिया पर उनको एक करारा जवाब दिया है। जी दरअसल उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उसमें लिखा, 'छोटू भइया तुम्हें बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो तुम जैसे बच्चे के लिए बदनाम होने लगी।' कहा जाता है कि 2019 में फॉर्म में ना होने की टेंशन के कारण ऋषभ पंत ने WhatsApp पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया था। हालाँकि इस समय ऋषभ पंत ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

अब भी ICU में हैं राजू श्रीवास्तव, हालत बेहद नाजुक

सुशांत से लेकर कार्तिक तक को डेट कर चुकीं हैं सारा, सौतेली माँ करीना को बुलाती हैं इस नाम से

शेफ संजीव कपूर पर बनेगी बायोपिक, हुआ एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -