इस वजह से एक बार फिर से कोमोलिका का किरदार निभाना चाहती हैं उर्वशी ढोलकिया

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का आइकॉनिक शो कसौटी जिंदगी की 2000 में शुरू हुआ था और इस शो को आजतक लोग पसंद करते हैं. ऐसे में इस शो का हर करेक्टर आज भी लोगों के जहन में जिंदा है और सालों बाद 2019 में एकता कपूर शो का रीबूट वर्जन लेकर आईं जो भी लोगों को पसंद आ रहा है. वैसे नए वर्जन के लिए अनुराग, प्रेरणा, मिस्टर बजाज, कोमोलिका के आइकॉनिक रोल के लिए नए सितारे चुने गए जो आप देख ही रहे होंगे. वहीं इस बार शो में कोमोलिका के रोल में हिना खान को कास्ट किया गया, लेकिन वे अपनी परफॉर्मेंस से उर्वशी ढोलकिया जैसा जादू नहीं बिखेर पाईं.

यह बात तो आप सभी ने भी देखी ही होगी. उर्वशी उस समय में जिस तरह चर्चाओं में आईं थीं वैसे हिना नहीं आ पाईं लेकिन हिना ने अपना नाम जरूर कमा लिया. वहीं हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में उर्वशी ढोलकिया ने बयान देते हुए कहा कि ''अगर उन्हें दोबारा से कोमोलिका का रोल करना पड़े तो वे जरूर करेंगी.'' जी हाँ, एक्ट्रेस ने कहा कि ''उन्होंने कसौटी 2 को अभी तक नहीं देखा है.'' वहीं जब इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वे दोबारा से कोमोलिका का रोल कर सकती हैं?

तो उर्वशी ने कहा- ''बिल्कुल, मैं कर सकती हूं. अगर ये रोल मैंने तब किया था तो अब क्यों नहीं कर सकती? मैंने कोमोलिका के रोल को आइकॉनिक बनाया, क्या आप भूल गए. जिस दौरान कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के रोल के लिए कास्टिंग की जा रही थी, तब फैंस ने मेकर्स से फिर से उर्वशी ढोलकिया को कास्ट किए जाने की मांग की थी." आप सभी को बता दें कि कसौटी 2 में हिना खान इन दिनों नजर नहीं आ रही हैं वहीं इन दिनों से से तो उन्होंने भी अलविदा कह दिया है.

इस तरह 'ये रिश्ता में आएगा' बड़ा ट्विस्ट, हो जाएगी कार्तिक और नायरा की मुलाक़ात

नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात करवाएगा कायरव के दिल का छेद?

कपिल से लेकर कुंडली भाग्य तक टीआरपी में नीचे गिरे शोज, इसे मिला पहला पायदान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -