माँ उर्वशी को उनके एक्स अनुज संग खुश देखना चाहते हैं उनके बच्चे
माँ उर्वशी को उनके एक्स अनुज संग खुश देखना चाहते हैं उनके बच्चे
Share:

टीवी इंडस्ट्री के एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेव को आप सभी इन दिनों स्टारप्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' 9 में नजर आ रहे हैं और वह अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रहे हैं. आपको बता दें कि अब जल्द ही शो के आगामी एपिसोड में इस शो के मेकर्स ने एक्टर्स के दोस्तों और परिवालों को बुलाया है जिसका खुलासा एक सूत्र के द्वारा हुआ है. जी हाँ, वहीं अगले एपिसोड में शो में उर्वशी के बेटे सागर और क्षितिज ढोलकिया शो पर उनसे मिलने पहुंचने वाले हैं और फिर कुछ ऐसा होने वाला है कि सुनकर सभी हैरान होने वाले हैं. मिली खबरों के मुताबिक़ उर्वशी के बेटे चाहते हैं कि उनकी मां अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज के पास वापस लौट आयें.

जी हाँ, आपको बता दें कि पहले एपिसोड से ही जजेस रवीना टंडन और अहमद खान इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वे दोनों अपने रिश्ते को अगले स्तर पर लेकर जायें. वहीं अब आगामी एपिसोड की शूटिंग के दौरान, उर्वशी ने कहा, ''जब शुरुआती दिनों में मुझे उनकी जरूरत थी तो उन्होंने मुझे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया या अनुज की तरफ से कुछ भी साफ नहीं था. अब मैं आत्मनिर्भर हूं, तो मैं अब किसी पर निर्भर नहीं होना चाहती हूं.'' वहीं आगे इस बारे में अनुज कहते हैं, ''जब वक्त सही होगा और अंदर से लगेगा कि मुझे अब हां कह देना चाहिये.'' वैसे 'नच बलिये' 9 के इस हफ्ते यह फैमिली स्पेशल हफ्ता होने वला है और इस आने वाले एपिसोड में उर्वशी के बेटे नज़र आने वाले हैं.

आपको बता दें कि इस दौरान अनुज के साथ अपनी मां के रिश्ते के बारे में बताते हुए उनके बेटों का कहना है कि, ''अनुज एक बहुत अच्छे इंसान हैं, वह हमारी मां के लिये सबसे सही हैं. उन्होंने जब भी उनके लिये कुछ भी खरीदा, वह हमेशा हमारे लिये भी कुछ ना कुछ खरीदते थे. अनुज हमारे लिये परिवार की तरह हैं, लेकिन हमने कभी भी अपनी मां से अनुज के साथ रिश्ते के बारे में नहीं पूछा. हम सब चाहते हैं कि वह खुश रहें और यदि वह अनुज के साथ खुश रहती हैं तो हमें उनके लिये खुशी होंगी.'' इस तरह अनुज और उर्वशी दोनों को उर्वशी के बेटे एक साथ देखना चाहते हैं.

इस तरह टीवी स्टार्स ने मनाई राखी, रियल से रील तक के भाई-बहन ने शेयर की तस्वीरें

खुद पर लगे आरोपों पर अभिनव कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं रिकवर हो...'

इस तरह राखी सावंत ने अपने भाई संग मनाई राखी, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -