पूल में नजर आयी कसौटी की कोमोलिका उर्वशी ढोलकिया
पूल में नजर आयी कसौटी की कोमोलिका उर्वशी ढोलकिया
Share:

लॉकडाउन में घर पर बैठे-बैठे सेलेब्स को पुराने हॉलिडे याद आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का भी यही हाल है. वहीं उन्होंने इंस्टा पर अपने वैकेशन की पुरानी फोटो शेयर की है.इस तस्वीर में उर्वशी पूल के अंदर लेटी हुई हैं. इसके अलावा  जितनी स्टनिंग वे लग रही हैं उतना ही खूबसूरत उनका ये पोज है. इसके साथ ही फोटो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- आजादी| वहीं तस्वीरों में वे स्विमिंग पूल में रिलैक्स करती दिख रही हैं. इसके अलावा उर्वशी का ग्लैमरस लुक भी नजर आ रहा है. 

इसके अलावा उर्वशी की इन तस्वीरों पर फैंस के ढेरों लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.इससे पहले भी उर्वशी ने पूल में चिल करते हुए अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की थी. वहीं कैफ्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था- आज ब्लू है पानी पानी| आपकी जानकारी के लिए बता दें, लॉकडाउन में उर्वशी घर पर अपने बेटों संग समय बिता रही हैं.वहीं  वे इन पलों को काफी एंजॉय कर रही हैं. वे बेटे संग टिक टॉक वीडियो भी बनाती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उर्वशी ढोलकिया के इन फनी वीडियोज को फैंस काफी पसंद करते हैं.वहीं  एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा करती हैं.बता दें, उर्वशी टीवी की बड़ी अदाकारा हैं. वहीं वे कई सीरियल्स में दिखी हैं. उन्हें दर्शकों ने नेगेटिव रोल्स में ज्यादा पसंद किया.वहीं  कसौटी जिंदगी की में उर्वशी ने कोमोलिका का रोल निभाया था. जिसके लिए वे आज भी फेमस हैं.

रामायण के 'कुश' का पहला फोटोशूट था बेहद खास

अरविंद की कास्टिंग से निराश थे रामायण के लक्ष्मण, ऐसे बदल गयी सोच

लॉक डाउन के दौरान करिश्मा तन्ना सीख रहीं है कुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -