स्ट्रेच मार्क के साथ कोमोलिका ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज
स्ट्रेच मार्क के साथ कोमोलिका ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कोमोलिका बनकर छाने वाली उर्वशी ढोलकिया ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। वह एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने फैंस से काफी कनेक्टेड रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपने फोटोज और वीडियोस का सहारा लेती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सभी को हैरान कर डाला है। आप देख सकते हैं हाल ही में उर्वशी ढोलकिया ने जो तस्वीर शेयर की है वह पूल के अंदर की है। इन तस्वीरों में उर्वशी स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने बड़ी ही गजब दिख रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

वह ग्लैमरस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में पूल के अंदर बैठी उर्वशी अपनी बॉडी को खूबसूरत अंदाज़ में फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरों से नजरे हटा पाना मुश्किल है। वैसे इन सभी तस्वीरों में उर्वशी ने ब्लैक कलर का गॉगल्स भी लगा रखा है। उनका यह दिल छू लेने वाला अंदाज देखकर उनकी उम्र का पता लगाना बड़ा ही मुश्किल है। वैसे तस्वीरों में उर्वशी का स्ट्रेच मार्क भी नजर आ रहा है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है 'अनअपॉलोजेटिकली मी', इसका मतलब है इन तस्वीरों को शेयर करने में उन्हें किसी तरह का अफसोस नहीं है। वैसे वाकई में इन तस्वीरों में उनका लुक बड़ा आकर्षक है।

वैसे आपको याद हो तो कुछ वक्त पहले स्ट्रेच मार्क्स दिखाने को लेकर उर्वशी ढोलकिया को लोगों ने ट्रोल किया था। ऐसे में अब उन्हें ही उर्वशी ने जवाब दे डाला है। आज उर्वशी की उम्र 42 साल है लेकिन उर्वशी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है तभी तो उन्होंने तस्वीरें शेयर करने में कोई शर्म नहीं दिखाई।

बंगाल में माँ सरस्वती की प्रतिमा तोड़ने वाला जलाल गिरफ्तार, इलाके में भारी पुलिसबल तैनात

प्रियंका गाँधी बोलीं- उन्नाव की घटना दिल दहला देने वाली, घायल लड़की को इलाज हेतु दिल्ली भेजा जाए

डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज ने लॉन्च की 'Fluphenazine Hydrochloride' टैबलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -