अपने नए फोटोशूट में कोमोलिका ने दिखाया सेक्सी जलवा
अपने नए फोटोशूट में कोमोलिका ने दिखाया सेक्सी जलवा
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. वहीं इन दिनों उर्वशी ढोलकिया अपने बिजी शेड्यूल से वक़्त निकालकर अपने लुक्स पर भी ध्यान दे रही हैं और अपने लुक्स से सभी को मदहोश करने में लगी हुई है. जी दरअसल हाल ही में उर्वशी ने अपना हेयरस्टाइल बदला है जो उनपर सेक्सी लग रहा है और इस लुक में वह वाकई में दिल को छू लेने वाले पोज दे रहीं हैं.

वैसे उर्वशी अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से समय निकालकर कर अपनी पर्सनल लाइफ भी एन्जॉय करना अच्छी तरह जानती हैं और आए दिन वह बोल्ड हो जाती हैं. उनकी बोल्डनेस का आंकड़ा अब बढ़ता ही चला जा रहा है. फिलहाल एक फोटो शेयर कर उर्वशी ढोलकिया ने लिखा है Let your eyes do the talking babe #urvashidholakia9 #live #love #laugh #dreamer #believer #believealwaysandforever #fierce #strong #thisisme #iamwhoiam #mylife #loveit #happiness #style #stylefile #fashion #statementjewelry #accessories #photoshoot #folioshoot .Location: @kinocottagePhotography: @tonyjamesarackal

इसमें वह कितनी सेक्सी लग रहीं हैं आप देख सकते हैं. उर्वशी ने अपने नए लुक के साथ कई तस्वीरें शेयर कर दिन हैं जो दिलकश हैं. इस समय उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग इनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वैसे उर्वशी टीवी के काफी सारे शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं और साथ उन्होंने बिग बॉस 6 का ख़िताब भी अपने किया था और वह कसौटी जिंदगी की में वैम्प का किरदार निभाकर फेमस हुईं थीं.

सुशांत सिंह CAA पर बयान की वजह से नहीं इस वजह से हुए बाहर, चैनल वालो ने किया खुलासा

The Kapil sharma show: 100 एपिसोड पुरे होने पर सेट पर हुई जमकर मस्ती, कुछ इस अंदाज़ में हुआ सेलिब्रेशन

संजीदा शेख के बारे में जानें कुछ खास बातें, इस किरदार ने बनाया लोकप्रिय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -