कोरोना को लेकर उर्वशी ढोलकिया ने कही यह बात
कोरोना को लेकर उर्वशी ढोलकिया ने कही यह बात
Share:

कोरोना वायरस (Coronavirus) यानी Covid 19 के वजह से पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन की घोषणा करते हुए लोगों को अपने घरों में रहने की अपील की थी। इसके अलावा पूरे देश में कर्फ्यू लगा दिया है। वहीं  इस के सपोर्ट कई अभिनेता उतरे थे और सोशल मीडिया के जरिये इसका समर्थन भी किया था। वहीं अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने हिंदी रश से एक्सक्लूसिव बातचीत में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के निर्णय सपोर्ट और सेल्फ आइसोलेशन के दौरान कैसे बिता रहें समय यह साँझा किया।

इसके साथ ही उर्वशी ढोलकिया ने कहा कि, "मैं कर्फ्यू के दौरान लगे हुए ऑर्डर को पूरी तरह सपोर्ट करती हूँ। इसके साथ ही यह सिर्फ मेरी सुरक्षा की बात नहीं हैं, लेकिन यह मेरे परिवार और बाकि सभी की सुरक्षा की बात है।' इसके साथ ही क्वारंटाइन के समय नए शो और न्यूज़ देखकर अपना समय बिता रहीं हैं।वहीं  उर्वशी कहती हैं, "मैं क्वारंटाइन में न्यूज़ अपडेट देख रही हूं और नए शो देख रही हूँ!"वहीं  प्रीकॉशन की बात करते हुए उर्वशी ने कहा की "सबसे पहले तो मैं घर से बाहर नहीं जा रहीं हूं और हाइजीन मेन्टेन कर रही हूं। दुःख की बात यह हैं कि आज की डेट में हमें लोगों को हाथ धोना सिखाना पड़ रहा है।' 

इसके  साथ ही आगे कहती हैं, 'मैं हर पल का लुफ्त उठाती हूं, इस समय अपने दोस्तों की काफी मिस कर रहीं हूं परन्तु उस मामले में टेक्नोलॉजी ने हमें काफी हेल्प किया है!" साथ ही कोरोना के वजह से मरीजों की संख्या धीरे धीरे बढ़ते जा रहा हैं। वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 979 हो गई है। इसमें 86 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

भगवान से माफी मांगते हुए सपना चौधरी ने कही यह बात

यह रिश्ता क्या कहलाता है में नहीं आएगा कोई लीप

मनीष पॉल ने राहत कोष में दान किए इतने लाख रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -