नच बलिये 9 में आने के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया बड़ा ऑफर
नच बलिये 9 में आने के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया बड़ा ऑफर
Share:

इन दिनों टीवी का मशहूर शो नच बलिए 9 अपने डांस और अपनी जोड़ियों के कारण चर्चाओं में हैं. वहीं इस शो में आने के लिए जोड़ियों ने अपने पुराने शो और हाथ लगे ऑफर को ठुकरा दिया है. जी हाँ, दरअसल हम बात कर रहे हैं उर्वशी ढोलकिया की. इस बार फैंस उर्वशी को देखने के लिए बेताब हैं और वहीं वह जिनके साथ आ रहीं हैं उनके साथ भी उन्हें देखने के लिए सभी बेताब हैं.

जी दरअसल उर्वशी कभी 4 साल तक अर्जुन सचदेव संग सीक्रेट रिलेशन में रह चुकीं हैं और अब वह उनके साथ मंच शेयर करने वाली हैं जो सभी के लिए महत्वपूर्ण है. ऐसे में मिली खबरों के मुताबिक़ इस शो का हिस्सा बनने के लिए उर्वशी ने एक बड़ा मौका भी गंवाया है. जी हाँ, उर्वशी नच बलिए 9 में आने से पहले महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभा रही थी. इस प्ले में द्रौपदी का रोल निभा रही थी जिसका निर्देशन मशहूर अभिनेता एक्टर पुनीत इस्सर ने डायरेक्ट किया है लेकिन नच बलिए 9 की वजह से उर्वशी ने इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया है.

वहीं नच बलिए 9 कंटेस्टेंट उर्वशी का कहना है कि ''हां, मैंने वो प्रोजेक्ट छोड़ दिया है. मेरे नच बलिए 9 में कमिटमेंट की वजह से मुझे प्रोजेक्ट को छोड़ना पड़ा है.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा ''वैसे प्ले हमेशा वीकेंड में होता है, यही वक्त मेरे नच बलिए 9 शूट का भी है, दोनों के टाइम में क्लैश होने की वजह से मुझे छोड़ना पड़ा. ये फैसला मेकर्स और मैंने मिलकर लिया है.''

कपिल शर्मा ने कहा-‘अंग्रेजों ने फिर लूट लिया हमें…, फिर परिणीति चोपड़ा का हुआ ऐसा हाल

नायरा और कार्तिक के मिलन के बीच होगी सुरभि चंदना की एंट्री, दर्शकों को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

स्मोकिंग किए बिना एक पल नहीं रह पाती थी यह एक्ट्रेस, छोड़ने के बाद कहा- 'मुश्किल था लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -