बिकिनी पहनकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं कसौटी की पहली कोमोलिका
बिकिनी पहनकर सभी को मदहोश कर रहीं हैं कसौटी की पहली कोमोलिका
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी अदाकारा उर्वशी ढोलकिया बिकिनी में अपनी तस्वीरों को शेयर कर आग लगा रहीं हैं. जी हाँ, एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की से लोगों के बीच पहचान बनाने वाली कोमोलिका इन दिनों हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी दरअसल कोमोलिका यानी उर्वशी आज कल अपनी बिकिनी तस्वीरों के कारण लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई हैं उन्होंने हाल ही में अपनी बिकिनी फोटो शेयर कर लिखा है A girl should be two things : Classy and Fabulous#thisisme #urvashidholakia9 #iamwhoiam outfit- @shein_in @sheinofficial

वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Everything has changed & yet I’m more Me than I’ve ever been” ! #quote #iainthomas #notjustwords #thoughts #feelings #epiphany #blessed #thisisme #urvashidholakia9 #notsolongago #memories #wannagoback #startafresh #live #love #laugh # इसमें भी वह दिलकश नजर आ रहीं हैं. टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया की बिकिनी तस्वीरें अचानक से लोगों के बीच वायरल हो रही हैं और वह वाकई में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इन्हें उर्वशी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि टीवी में अपना डेब्यू करने से पहले उर्वशी ने 6 साल की उम्र में लक्स का एक कमर्शियल किया था और उर्वशी ढोलकिया साल 2001 में शक्तिमान जैसे शो में भी दिखाई थीं. वहीं उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. आपको बता दें कि कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका के रोल के लिए उर्वशी ने 6 बार स्टार परिवरा अवॉर्ड जीत रखा है और वह आज के समय में भी खूब पॉपुलर हैं.

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

ब्रेकअप के बाद नेहा को मिला भाई टोनी और बहन सोनू का साथ, हो गईं इमोशनल

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है सारा खान का प्राइवेट वीडियो, फैंस हो रहे बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -