Video: डांस करते-करते अपनी एक्स की बाहों से गिर पड़ी यह एक्ट्रेस और फिर...
Video: डांस करते-करते अपनी एक्स की बाहों से गिर पड़ी यह एक्ट्रेस और फिर...
Share:

टीवी के शो नच बलिये 9 में इन दिनों कपल्स जीतने की कोशिश में जुटे हुए हैं. ऐसे में बीते एपिसोड के दौरान अनुज सचदेवा और उर्वशी ढोलकिया ने परफॉर्मेंस के दौरान एक गलती कर दी. जी हाँ, सेलीब्रिटी डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' का सीजन 9 जबरदस्त खबरों में है और इस शो के हर एपिसोड के लिए सेलेब्रिटीज जमकर मेहनत करते नजर आते हैं. वहीं इस बार शो पर कई सेलेब्रिटी कपल्स को कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा है और सभी अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने में लगे हैं. वहीं शो की एक जोड़ी उस समय चर्चाओं में आ गई जब एक्स बॉयफ्रेंड के साथ डांस करते हुए एक्ट्रेस स्टेज पर गिर पड़ीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

जी हाँ, और वह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि अनुज सचदेवा और उर्वशी ढोलकिया की है. जी दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि उर्वशी ने इंस्टा अकाउंट पर अपने अपकमिंग परफॉर्मेंस का प्रोमो वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उर्वशी और अनुज शाहरुख खान के गाने 'जनम-जनम' पर जांस करते दिख रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं दोनो के डांस मूव्स बेहद शानदान हैं लेकिन अचानक इस कपल से गलती हो जाती है. जी दरअसल अनुज और उर्वशी एक लीफ्ट को ठीक से नहीं कर पाते और उर्वशी का हाथ स्लिप हो जाता है और वो स्टेज पर गिर जाती हैं. वहीं इस वीडियो में दोनों की ये गलती सभी को नजर आ जाती है और स्टेज के सामने बैठे जजेज अहमद खान और रवीना टंडन शॉक्ड हो जाते हैं.

इसी बीच कपल ऐसा शानदार कॉन्फिडेंस दिखाता है कि दोनो की जमकर तारीफें होने लगती है. जी हाँ, उर्वशी-अनुज ने इतना बड़ा ब्लंडर होने के बावजूद परफॉर्मेंस को जारी रखा और दोनों ने कॉन्फिडेंस नहीं खोया और डांस करते रहे. ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं और दोनो की केमिस्ट्री शानदार है.

DID 7: करीना ने करन के फ्लर्ट का कुछ इस तरह दिया जवाब

Video: जन्मदिन पर पति प्रिंस ने दिया इतना ख़ास तोहफा कि देखकर शॉक्ड रह गईं युविका

अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -