'अखिलेश यादव ने मुसलमानों के साथ किया धोखा..', मुनव्वर राणा की बेटी उरुशा का दावा
'अखिलेश यादव ने मुसलमानों के साथ किया धोखा..', मुनव्वर राणा की बेटी उरुशा का दावा
Share:

लखनऊ: शायर मुनव्वर राना की बेटी उरूसा ने अपने पिता की तरह ही योगी सरकार के खिलाफ बयान दिया है। उत्तर प्रदेश की पुरुवा विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उरुशा ने अपने पिता मुनव्वर के जनपद छोड़ने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ;मेरे अब्बा नहीं, बल्कि योगी आदित्यनाथ लखनऊ छोड़कर गोरखपुर जाएँगे।'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उरुशा राना ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने मुसलमानों को धोखा दिया है। उरूसा ने आगे कहा कि CAA-NRC प्रोटेस्ट के समय जब उनकी बेटी धरने में पहुँच गई थी, तब अखिलेश यादव ने कहा था कि वह धोखे से रास्ता भटक गई है। इस बयान से अखिलेश यादव की मानसिकता समझ में आती है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) का मसला हमेशा रहेगा। कांग्रेस ने जिस तरह इस मसले को उठाया है और मुझे टिकट दिया है, उससे साफ है कि पार्टी मुस्लिमों के हर मुद्दों में उनके साथ खड़ी है।

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शनों के बाद सुर्ख़ियों में आई उरूसा ने अक्टूबर 2020 में कांग्रेस का दामन थामा था। उन्हें कांग्रेस ने पार्टी की प्रदेश महिला इकाई का उपाध्यक्ष बनाया था। उरुशा जुलाई 2021 में भी उस समय चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाँधी के खास माने जाने प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया था।

 कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -