शिवसेना में शामिल होते ही बोलीं उर्मिला- 'तुमको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूँ'
शिवसेना में शामिल होते ही बोलीं उर्मिला- 'तुमको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूँ'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं। जी दरअसल वह बीते एक दिसंबर को शिवसेना में शामिल हो चुकीं हैं। आप जानते ही होंगे शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में उन्होंने शिवसेना का दामन थामा है। अब खबरें हैं कि उर्मिला को पार्टी में शामिल करने के बाद शिवसेना उन्हें विधान परिषद में भेजने की तैयारी कर रही हैं। वैसे अब शिवसेना में शामिल होने के बाद उर्मिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं, और अपने विरोधियों को कुछ ना कुछ कह रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर किया है।

आप देख सकते हैं अपने इस ट्वीट में उन्होंने गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं। एक सॉन्ग 'तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूं' को लिखा है। अपने ट्वीट में वह लिखती हैं, "तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूँ। इस गाने को पसंद करती हूं, आप क्या सोचते हो?" इस ट्वीट में उन्होंने कई अलग-अलग एक्सप्रेशन वाले स्माइली इमोजी लगाए हैं। अब यूजर्स ने जब उर्मिला का यह ट्वीट देखा तो वह कह रहे हैं कि यह ट्वीट उन्होंने कंगना के लिए किया है।

इसकी वजह यह है कि बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस खुले आम एक-दूसरे को टारगेट करते हुए नजर आई थीं। बीते दिनों ही कंगना ने उर्मिला को बहुत बुरा भला कहा था। उसके अलावा दोनों के बीच सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस, रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, नेपोटिज्म और तमाम सामाजिक मुद्दों को लेकर तकरार देखी गई थी। ऐसे में अब उर्मिला के ट्वीट को कंगना के लिए कहा जा रहा है। हालाँकि यह तो उर्मिला ही बता सकती हैं कि ऐसा कुछ है या नहीं।।।

शार्ट ड्रेस पहनकर समंदर किनारे नजर आईं हिना खान, उड़े फैंस के होश

वेंटिलेटर सपोर्ट पर है यह मशहूर एक्टर, मांगी आर्थिक मदद

लव जिहाद कानून के तहत यूपी में पहली गिरफ़्तारी, बरेली से पकड़ में आया फरार आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -