हार पचा नहीं पा रही हैं उर्मिला मातोंडकर, EVM पर खड़े किए सवाल

हार पचा नहीं पा रही हैं उर्मिला मातोंडकर, EVM पर खड़े किए सवाल

मुंबई : मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से अभिनेत्री और कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर चुनावी मैदान में हैं. लेकिन फ़िलहाल उन्हें राजनीति के डेब्यू में ही करारी हार का सामना करना पड़ा है. लोकसभा चुनाव की मतगणना के रुझान जो कि नतीजे साबित हो सकते हैं, उसे लेकर उर्म‍िला मातोंडकर सोशल मीडिया पर भड़क उठीं है और उन्होंने साथ ही EVM पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. 

अभिनेत्री और कांग्रेस नेता उर्म‍िला ने एक ट्वीट में अपने प्रतिद्वंद्वी बीजेपी कैंडिडेट गोपाल शेट्टी को जीत की बधाई भी दी है और ईवीएम पर सवाल उठाते हुए श‍िकायत दर्ज करने की बात भी उन्होंने कही है. उर्म‍िला मातोंडकर ने एक ट्वीट में ल‍िखा है कि, "मगाथाणे के ईवीएम 17सी के फॉर्म के सिग्नेचर और मशीन के नंबरों में फर्क नजर आता है. चुनाव आयोग से इस संबंध में शिकायत भी की गई है." साथ ही इस बारे में मीड‍िया से बातचीत में भी उर्म‍िला ने साफ़-साफ़ कहा है कि, "मैं गोपाल शेट्टी को जीत की बधाई देती हूं और हमने ईवीएम में गड़बड़ी भी नोट‍िस की है. हमने र‍िपोर्ट भी इसके लिए तैयार कर ली है, हम जल्द इसकी श‍िकायत चुनाव आयोग में करेंगे."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उर्मिला मातोंडकर ने नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा है और उर्मिला चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं. उन्हें लेकर जबरदस्त जोश भी देखने को मिल रहा था, लेकिन आज रूझानों में ठीक इसके उलट ही सब कुछ हुआ. खास बात यह रही कि उर्म‍िला ने पूरे जोश के साथ चुनाव में कैम्पेन किया था, हालांकि उनकी कोशिश बेकार साबित होती हुए नजर आई. 

राजनीति में भी सनी देओल ने मचाया ग़दर, जीत पर बहन ईशा ने दी बधाई

वायनाड में कांग्रेस की आंधी, लेकिन अमेठी से हार रहे हैं राहुल गांधी !

बीजेपी कार्यालय पहुंचे अमित शाह, कार्यकर्ताओं ने किया जमकर स्वागत

NDA बहुमत से काफी आगे, जमकर ट्रोल हो रहे ये बॉलीवुड कलाकार