10 साल बाद छोटे पर्दे पर फिर से तहलका मचाएगी यह एक्ट्रेस
10 साल बाद छोटे पर्दे पर फिर से तहलका मचाएगी यह एक्ट्रेस
Share:

फिल्म रंगीला से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मांतोडकर लंबे अरसे बाद छोटे पर्दे पर दिखने वाली हैं। आपको बता दें कि वह करीब 1 दशक के अंतराल के बाद में टीवी पर दिखेंगी। वह काफी लंबे समय से फिल्मों से भी दूर है। उर्मिला 14 सितंबर से शुरू हो रहे अदभुत गणेश उत्सव शो में परफॉर्म करते नज़र आएंगी। 13 सितंबर से गणेश चतुर्थी शुरू हो रही है। इस उत्सव के दौरान करीब 5 दिन तक शो चलेगा। इसमे टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की कई जानी मानी हस्तियां भी  परफॉर्म करेंगी। 

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'कयामत की रात' की संस्कारी करुणा

डांस को लेकर उर्मिला ने रिहर्सल शुरू कर दी है ताकि वह अच्छे से परफॉर्म कर सकें। उर्मिला इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड है। इतना ही नहीं वह शक्ति मोहन के साथ सॉन्ग पिंगा पर ​भी थिरकती हुए नज़र आएंगी। उर्मिला काफी एक्साइटेड भी लग रही है। 

'मधुबाला' के बाद 'नंदनी' बनकर दर्शकों के दिलों पर छायी ये पॉपुलर एक्ट्रेस

गौरतलब है कि उर्मिला ने कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाए हैं। सूत्रों के मुताबिक यह शो मुंबई में ही होने वाला है तो जाहिर सी बात हैं कि वह बिल्कुल मराठी अंदाज में नज़र आएंगी। इससे पहले ​उर्मिला फिल्म ब्लैकमेल के आइटम सॉन्ग बेवफा ब्यूटी में डांस करती नज़र आईं थीं । उ​र्मिला वैसे फिल्मों से लंबे अरसे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव रहती हैं। वह अपने हॉट फोटोज़ सोशल मीडिया पर अपलोड भी करती रहती हैं जिसे आज भी उनके फैंस उन्हें लाइक करते हैं। फिलहाल गणेश उत्सव शो को लेकर अभी कोई आॅफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन जल्द ही यह शो टीवी पर प्रसारित होगा। 

संस्कारी बहू के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी लुक

'परफेक्ट कपल' बनी टीवी की यह मशहूर जोड़ी

क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -