शिवसेना में शामिल हुई उर्मिला मातोंडकर, कंगना पर किया वॉर

By Nikki Chouhan
Dec 01 2020 05:57 PM
शिवसेना में शामिल हुई उर्मिला मातोंडकर, कंगना पर किया वॉर

बॉलीवुड स्टार से राजनेता बनी उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गईं। अक्टूबर में, पार्टी ने महाराष्ट्र के विधान परिषद में नामांकन के लिए मातोंडकर को नामित किया था, मंत्रिमंडल ने राज्यपाल के कोटे के माध्यम से परिषद को अभिनेता सहित 12 नामों को भेजने के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी।

इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने के बाद भाजपा और सत्तारूढ़ सेना के बीच वाकयुद्ध तेज हो गया था। मातोंडकर ने कांग्रेस के टिकट पर मुंबई उत्तर सीट से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन भाजपा उम्मीदवार गोपाल शेट्टी से हार गए थे। उन्होंने सितंबर 2019 में कांग्रेस की मुंबई इकाई में "क्षुद्र घर की राजनीति" पर पार्टी छोड़ दी।

ठाकरे सरकार की आलोचना करने और मुंबई को "पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर" के रूप में संदर्भित करने के बाद मातोंडकर ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर हमला किया था। एक्ट्रेस ने रनौत से अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश की ओर देखने के लिए कहा था जो उन्होंने उसे "नशाखोरी का गढ़" बताया।

कजाखस्तान के राष्ट्रपति अगले साल करेंगे भारत की यात्रा

नितीश कैबिनेट का विस्तार जल्द, क्या किसी मुस्लिम नेता को मिलेगा मंत्री पद ?

किसान आंदोलन: किसानों के समर्थन में आए पप्पू यादव, बोले - सरकार वापस ले कानून