कांग्रेस में शामिल हुई मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, राहुल ने इस अंदाज में किया स्वागत
कांग्रेस में शामिल हुई मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, राहुल ने इस अंदाज में किया स्वागत
Share:

नई दिल्ली : चुनावी माहौल के बीच एक के बाद एक कई स्टार्स पॉलिटिकल पार्टियों में शामिल हो रहे हैं. इसी बीच अब एक बड़ी खबर आ रही है कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रही उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शमिल हुए. बता दें, उर्मिला 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं. पछले काफी दिनों से उर्मिला के राजनीति में आने की खबरें थीं, जो कि आज सच साबित हुई. 

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनाव में उर्मिला मुंबई नॉर्थ से कांग्रस की टिकट पर चुनाव लड़ सकती है. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम उर्मिला से संपर्क में बने हुए थे और पहले ही कहा जा रहा था कि कुछ दिनों में उनके नाम का ऐलान होगा. उर्मिला को पार्टी जल्द ही मुंबई नॉर्थ से टिकट थमा सकती है.

उर्मिला के फिल्मे करियर की बात की जाए तो 1983 में आई गुलजार की फिल्म ‘मासूम’ से बॉलीवुड में उन्होंने डेब्यू किया था और इस फिल्म में एक्ट्रेस चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थी. खास बात यह है कि इस फिल्म का उर्मिला पर फिल्माया गाना ‘लकड़ी की काठी काठी पे घोड़ा’ आज भी काफी लोकप्रिय है. मुंबई की 6 लोकसभा सीटों में  29 अप्रैल को वोटिंग होनी है. इसके लिए पार्टी ने समय रहते कमर कस ली है. अगर उर्मिला को टिकट मिलता है तो वे यहां से सीधे भारतीय जनता पार्टी के गोपाल शेट्टी को तकर देगी. 

 

राम माधव का बड़ा बयान, कहा- जम्मू व लद्दाख में सभी सीट पर जीतेगी BJP

पोस्टर वार में घिरी प्रियंका, लिखा-क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही दिखती हो'

बोइंग 737 मैक्स विमान के इंजन में आई खराबी, पायलटों ने की सुरक्षित आपात लैंडिंग

एयर स्‍ट्राइक पर पहली बार बोले राष्‍ट्रपति रामनाथ, दिया इतना बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -