ट्रोलर्स को उर्मिला मातोंडकर ने दिया जवाब, कहा - मेरे पति गर्वित मुसलमान और मैं....
ट्रोलर्स को उर्मिला मातोंडकर ने दिया जवाब, कहा - मेरे पति गर्वित मुसलमान और मैं....
Share:

मुंबई: हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि मैंने कभी अपना धर्म परिवर्तित नहीं किया। उन्होंने कहा है कि मेरे पति उतने ही गर्वित मुस्लिम हैं जितनी कि मैं एक गौरवशाली हिंदू हूं। एक अख़बार को दिए गए साक्षात्कार में उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि यही तो हमारे देश की ख़ूबसूरती है कि जो जैसा रहना चाहता है वो वैसा रह सकता है।  इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा है कि ट्रोल करने वाले इस्लाम को एक विशेष रंग देने का प्रयास कर रहे हैं।

ओडिशा में बोले पीएम मोदी, कहा- आपका चौकीदार अपने मालिकों का आशीर्वाद लेने आया है...

एक मुसलमान शख्स से निकाह को लेकर ट्रोल करने की बात को लेकर उर्मिला ने अपने साक्षात्कार में जवाब देते हुए कहा है कि ऐसे लोगों नफरत और बदले की राजनीति कर रहे हैं। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पांच वर्ष के कार्यकाल को लेकर भी उन्होंने सवाल खड़े किए। उर्मिला ने अपने साक्षात्कार में कहा है कि कोई भी शख्स गत पांच वर्षों में हुए विकास को लेकर बात नहीं कर रहा है। ट्रोल्स ने यह बात सिद्ध कर दी है कि वे किस स्तर तक जा सकते हैं। 

राहुल गाँधी के आडवाणी पर बिगड़े बोल, सुषमा बोली - मर्यादा में रहें

उर्मिला मातोंडकर ने कहा है कि उन सभी लोगों को लगता है कि राजनीति में एक ग्लैमर डॉल की एंट्री हुई है। उर्मिला ने कहा कि मैं बोलने की जगह अपने काम से सबको जवाब दूंगी। आपको बता दें कि उर्मिला के कांग्रेस में शामिल होने के बाद पार्टी ने उन्हें मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। प्रदेश में पहले चार चरणों में वोटिंग होगी। मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट पर 29 अप्रैल को वोटिंग होगी। जबकि वोटों की गिनती 23 मई को ली जाएगी।

खबरें और भी:-

आज है भाजपा का स्थापना दिवस, अहमदाबाद में रोड शो करेंगे अमित शाह

चंद्रबाबू नायडू के नेताओं की हैवानियत, विवाद में लोगों को कार से कुचला

योगी-नकवी पर कोई एक्शन नहीं लेता चुनाव आयोग, मेरी तो जीभ काट दी थी - आज़म खान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -