उर्मिला ने खरीदा 3 करोड़ का दफ्तर, कंगना बोलीं- मैं तो सच में बहुत बड़ी बेवकूफ निकलीं
उर्मिला ने खरीदा 3 करोड़ का दफ्तर, कंगना बोलीं- मैं तो सच में बहुत बड़ी बेवकूफ निकलीं
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी पर तंज कसने का एक भी अवसर नहीं छोड़ती हैं। अभिनेत्री नेता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक, सभी को आड़े हाथों लेती हैं। इस बार उन्होंने अभिनेत्री तथा शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर पर वॉर किया है। उर्मिला मातोंडकर तथा कंगना रनौत का विवाद बहुत पुराना है। बीते कई सप्ताहों से कंगना निरंतर उर्मिला पर निशाना साध रही हैं, वहीं उर्मिला भी उन पर तंज कसने का अवसर नहीं छोड़ रही हैं।

वह अब हाल ही में कांग्रेस को छोड़ शिवसेना ज्वाइन करने वालीं उर्मिला मातोंडकर ने एक नया दफ्तर क्रय कर लिया है। उन्होंने तीन करोड़ का नया दफ्तर लिया है। अब उनके इस नए दफ्तर पर कंगना रनौत ने तंज कसा है। कंगना ने चुटकी लेते हुए कहा है कि उन्हें भाजपा का साथ देने का कोई लाभ नहीं हुआ, किन्तु उर्मिला को कांग्रेस के कारण बहुत लाभ हो गया। उन्होंने ट्वीट मे लिखा है- उर्मिला जी मैंने स्वयं की मेहनत से घर बनाए थे, कांग्रेस उन्हें तोड़ रही है। 

भाजपा को प्रसन्न करके मेरे हाथ केवल 25-30 केस लगे हैं, काश मैं भी आपकी भांति समझदार होती तो कांग्रेस को प्रसन्न करती। अभिनेत्री आगे बोलती हैं- मैं तो सही में बहुत बेवकूफ निकलीं। नहीं? कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके इस बयान पर प्रशंसक तो बहुत मजे ले रहे हैं। ध्यान रहे कि कंगना का उर्मिला के प्रति ये क्रोध हैरान नहीं करता है। हाल ही में जब कंगना रनौत ने मुंबई की प्रशंसा की थी, तब उर्मिला ने कहा था- सिर के बल गिरी हो क्या?

अक्षय कुमार ने रिलीज किया FAU-G गेम का Anthem Song, इस दिन रिलीज होगा गेम

धूम 4 में अनोखे अंदाज में नजर आएगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने सभी इंस्टा पोस्ट डिलीट करने के बाद साझा की पहली फोटो, फैंस से पूछा ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -