रिलीज के पहले ही दिन 'उरी द सर्जिकल स्‍ट्राइक' ने की शानदार शुरुआत

Jan 12 2019 04:10 PM
रिलीज के पहले ही दिन 'उरी द सर्जिकल स्‍ट्राइक' ने की शानदार शुरुआत

सर्जिकल स्‍ट्राइक की पूरी कहानी पर्दे पर लेकर आई है फिल्‍म 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' . बॉलीवुड एक्‍टर विक्‍की कौशल पहले ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस को लेकर काफी तारीफें पा रहे हैं. सच्‍ची घटना पर आधारित इस फिल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और यही वजह है कि इस ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है.

फिल्म 'जब वी मेट' के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

पहले दिन की इतनी कमाई 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन फिल्म ने लगभग 8 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' सच्‍ची घटना पर बनी फिल्‍म है, इसलिए इसमें सस्‍पेंस जैसा कुछ नहीं है. फिल्‍म की कहानी है आर्मी ऑफिसर विहान शेरगिल की, जो उरी पर हुए हमलों के बाद बुरी तरह आहत है, क्योंकि इस हमले में उसका एक खास दोस्त, जो रिश्ते में उसका जीजा है वह शहीद हो जाता है. फिर वह इस आतंकी हमले का जवाब देने के लिए पूरी सर्जिकल स्‍ट्राइक की प्‍लानिंग करता है. 

एयरपोर्ट पर दिखा तैमूर और करीना का स्वैग वाला अंदाज़, वायरल हुई फोटोज

जानकारी के लिए बता दें निर्देशक आदित्‍य धर की फिल्म 'उरी' में विक्की कौशल के अलावा मोहित रैना, यामी गौतम, परेश रावल, कृति कुल्‍हारी, स्‍वरूप संपत और रजित कपूर भी अहम भूमिका में हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइल' एक जानदार फिल्‍म है.

पिछले 3 साल से लापता है 'मुन्ना भाई' का ये एक्टर, लग चुका है रेप का आरोप

बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स की सलमान के घर एंट्री हुई बंद!

हनीमून पर पति निक के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आई प्रियंका