Uri Collection : 220 करोड़ के करीब पहुंची विक्की कौशल की फिल्म
Uri Collection : 220 करोड़ के करीब पहुंची विक्की कौशल की फिल्म
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'उरी सर्जिकल स्ट्राइक' अब भी अपनी कमाई करती ही जा रही है. नए साल में इस फिल्म के आगे अभी तक कोई नहीं निकल पाया है. अब तक कई फिल्में आ चुकी हैं लेकिन कोई भी इसके सामने नज़र टिक नहीं पा रहा है. निर्माता आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म को थिएटर में लगे 1 महीने से ऊपर हो चुका है. देखा जा सकता है कि फिल्म में 200 के ऊपर कमाई कर ली है. ये कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल की मेहनत आखिर रंग लाइ और साल की पहली फिल्म बन गई जिसने 200 के ऊपर कमाई की. फिलाहल जानते हैं हाल ही आये आंकड़े.  

कमी देखकर लग रहा है कि अब ये फिल्म 250 तक भी पहुँच सकती है, लेल्किन उसमें थोड़ा समय लगेगा. फिल्म क्रिटिक तरण के अनुसार फिल्म ने 214.56 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म का बजट बहुत ही छोटा सा रहा है लेकिन फिल्म को अच्छा खासा लाभ देखने की मिला है. 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और अब इसका जोश देखा जा सकता है. देखिये अभी की कमाई. 

फिलहाल विक्की कौशल और फिल्म की पूरी टीम ही सफलता का जश्न मना रही है. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फिल्म ने सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. इसी के साथ जानिए इस वीकेंड में क्या कमाल किया और आखिर में फिल्म 220 करोड़ के आस पास पहुँच चुकी है. 

Uri Collection : इतना कमा गई विक्की कौशल की Uri, अभी और भी संभावना

'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' ने पूरा किया एक सप्ताह का सफर, इतना हुआ कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -