Uri Collection : इतना कमा गई विक्की कौशल की Uri, अभी और भी संभावना
Uri Collection : इतना कमा गई विक्की कौशल की Uri, अभी और भी संभावना
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म साबित हुई 'उरी सर्जिकल स्ट्राइक' कमाई के मामले में अभी भी आगे ही है. नए साल में इस फिल्म के आगे अभी तक कोई नहीं निकल पाया है. निर्माता आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म 1 महीने में ऐसा कमाल कर दिया है कि अब इसके बराबर आने के लिए कोई तगड़ी फिल्म ही चाहिए. देखा जा सकता है कि फिल्म में 200 के ऊपर कमाई कर ली है. इसकी कमाई से ये कहा जा सकता है कि ये अब भी नहीं रुकने वाली है. ये कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल की मेहनत आखिर रंग लाइ और साल की पहली फिल्म बन गई जिसने 200 के ऊपर कमाई की. फिलाहल जानते हैं हाल ही आये आंकड़े.  

हमेशा की तरह ही फिल्म के नए आंकड़े तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. तरण के अनुसार फिल्म ने 214.56 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म का बजट बहुत ही छोटा सा रहा है लेकिन फिल्म को अच्छा खासा लाभ देखने की मिला है. 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और अब एक महीना हो चुका है और इसने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 

फिलहाल विक्की कौशल और फिल्म की पूरी टीम ही सफलता का जश्न मना रही है. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फिल्म ने सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. इसी के साथ जानिए इस वीकेंड में क्या कमाल किया और आखिर में फिल्म 214 करोड़ की कमाई कर ली है जो एक बहुत बड़ा बड़ा बजट है.  

Box office collection : तीसरे हफ्ते तक 'मणिकर्णिका' ने किया इतना कलेक्शन

Uri Collection : एक महीने में बाहुबली 2 का रिकॉर्ड चुकी Uri, इतनी हो गई कमाई

फीमेल फैंस का इतना अटेंशन मिलने पर ऐसा काम करते हैं विकी कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -