Uri Collection : एक महीने में बाहुबली 2 का रिकॉर्ड चुकी Uri, इतनी हो गई कमाई
Uri Collection : एक महीने में बाहुबली 2 का रिकॉर्ड चुकी Uri, इतनी हो गई कमाई
Share:

बॉलीवुड निर्माता आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म 'उरी सर्जिकल स्ट्राइक' को 5 वां हफ्ता शुरू हो गया है और देखा जा सकता है कि फिल्म में 200 के ऊपर कमाई कर ली है. इस फिल्म की कमाई का सिलसिला चला ही आ रहा है और आगे और भी कमा सकती है जब तक कोई अच्छी फिल्म नहीं आ जाती. ये कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल की मेहनत आखिर रंग लाइ और साल की पहली फिल्म बन गई जिसने 200 के ऊपर कमाई की. फिलाहल जानते हैं हाल ही आये आंकड़े.  

फिल्म के नए आंकड़े तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. तरण के अनुसार फिल्म ने 207.13 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म का बजट बहुत ही छोटा सा रहा है लेकिन फिल्म को अच्छा खासा लाभ देखने की मिला है. 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और अब एक महीना हो चुका है. आइये जानते हैं पिछले पूरे हफ्ते में कितना कमा गई फिल्म. 

फिलहाल विक्की कौशल और फिल्म की पूरी टीम ही सफलता का जश्न मना रही है. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि फिल्म ने सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. इसी के साथ जानिए इस वीकेंड में क्या कमाल किया और आखिर में फिल्म 207 करोड़ की कमाई कर ली है जो एक बहतु बड़ा बड़ा बजट है.  

Uri Collection : एक महीने के भीतर ही 200 करोड़ कमाने में सफल हुई सर्जिकल स्ट्राइक

Uri Collection : 200 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बनी Uri, अब भी हाई है जोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -