Uri Collection : 200 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बनी Uri, अब भी हाई है जोश
Uri Collection : 200 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बनी Uri, अब भी हाई है जोश
Share:

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी- सर्जिकल स्ट्राइक' ने बॉक्स ऑफ़िस पर छप्पर फाड़ कमाई कर ली है. यानि साल की ये पहली 200 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. हलांक 200 होने में बस कुछ ही दुरी है लेकिन लगता है एक और दिन की कमाई में ये 200 करोड़ भी क्रॉस कर लेगी. इस फिल्म की कमाई का सिलसिला चला ही आ रहा है और आगे और भी कमा सकती है जब तक कोई अच्छी फिल्म नहीं आ जाती. जानते हैं अब तक फिल्म ने कितने कमा लिए हैं. 

आदित्य धर के निर्देशन में बनी फिल्म उरी सर्जिकल स्ट्राइक ने तरण आदर्श के अनुसार 197 करोड़ की कमाई कर ली है. 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और अब एक महीना होने वाला है. इसके बाद फैंस को पूरी उम्मीद है कि इस हफ़्ते फिल्म 200 करोड़ रूपये तक पहुंच जायेगी. वहीं कल से कुछ और फिल्में भी लगने वाली है उन फिल्मों से इस पर क्या असर होता है देखते हैं.  
 

एक मीडियम बजट की फिल्म का चौथे हफ्ते में भी इतनी बेहतरीन कमाई करना अपने आप ये सुनिश्चित करता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक इतिहास रचने जा रही है.  उरी ने 8 करोड़ 20 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी. फिल्म ने पहले हफ़्ते ने 71 करोड़ 26 लाख रूपये, दूसरे हफ़्ते में 62 करोड़ 77 लाख रूपये, तीसरे हफ़्ते में 37 करोड़ 6 लाख रूपये और चौथे वीकेंड में 18 करोड़ 67 लाख रूपये की कमाई की है.

Clash : चाचा-भतीजे में होने वाली बड़ी टक्कर, कौन जीतेगा बाज़ी

Uri Collection : 200 करोड़ पूरे होने में कुछ ही कदम दूर है Uri

Box office collection : 'सिंबा' ने पूरा किया महीने भर का सफर, इतना है कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -