Uri Collection : अब भी High है Uri का जोश, जल्दी ही होने वाले हैं 200 करोड़
Uri Collection : अब भी High है Uri का जोश, जल्दी ही होने वाले हैं 200 करोड़
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की कमाई का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म को लगे 4 हफ्ते हो चुके हैं लेकिन ये फिल्म अब भी टिकी हुई है. इसके साथ कई फिल्म आकर चली गई लेकिन कोई भी इसके सामने नहीं टिक पाई. आइए जानते हैं 4 हफ्ते में फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है.

बता दें, उरी फिल्म ने शनिवार को धुआंधार कमाई की और 180 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. इसी के बाद ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है जो एक बड़ी उपलब्धि है. फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फिल्म में यामी गौतम, मोहित रैना, परेश रावल और कीर्ति कुल्हारी ने मुख्य भूमिका निभाई. 25 करोड़ के बजट में बनी उरी फिल्म को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. अब देखा जा रहा है जल्दी ही ये फिल्म 200 करोड़ कर लेगी. 

वहीं अनिल कपूर बेटी सोनम कपूर के साथ फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' भी लोगों को पसंद आई लेकिन विक्की के सामने ये फिल्म फीकी पड़ गई. अब तक इसने 13.95 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं. वहीं मणिकर्णिका ने अब तक 76 करोड़ की कमाई कर ली है. आगे देखना ये होगा कि ये फिल्म 100 करोड़ कर पाती है या नही.

तीसरे हफ्ते भी लगातार जारी है बॉक्स ऑफिस पर 'उरी' का शानदार प्रदर्शन

Uri Collection : 20 दिन में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई सर्जीकल स्ट्राइक

BSF के वरिष्ठ अधिकारियों ने यामी गौतम को किया सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -