Uri : 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई विक्की कौशल की धमाकेदार फिल्म
Uri : 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई विक्की कौशल की धमाकेदार फिल्म
Share:

इस साल की पहली हिट देने वाले विक्की कौशल इन दिनों 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. पहले हफ्ते शानदार प्रदर्शन करने वाली उरी अपने दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है. इसी के साथ जानते हैं फिल्म ने अब तक कितनी कमाई कर ली है. उरी का प्रदर्शन जिस तरह बॉक्स ऑफिस पर जारी है अनुमान लगाया जा रहा है फिल्म इस हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

आपको बता दें, इस हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म के कलेक्शन पर नजर डालें तो उरी ने रिलीज के 5वें दिन 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था वहीं आठवें दिन ये आंकड़ा 75 करोड़ पहुंच गया. इसी पर देखा जा सकता है कि फिल्म को वीकेंड पर और भी अच्छी कमाई कर सकती है. रिपोर्ट के अनुसार 9वें दिन इसका कलेक्शन 6-7 करोड़ तक रह सकता है हालांकि अभी तक आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं. 

लेकिन सुबह के शो में थोड़ी गिरावट देखने को मिल रही है. वहीं देश के कई हिस्सों में ओपनिंग डे की अपेक्षा फिल्म अब ज्यादा बेहतर बिजनेस कर रही है. 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. सितंबर 2016 को आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था. उम्मीद है अभी और भी कमाई कर सकती है. 

box office collection : रिकॉर्ड तोड़ 'सिम्बा' ने की अब तक इतनी कमाई, अब आगे हो सकता है कुछ ऐसा

Box office collection : रिलीज के 8वें दिन भी 'उरी' ने मचाया धमाल

बॉक्स ऑफिस पर सामान्य रही चीट इंडिया की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -