Uri box office collection : 5 दिन में 50 करोड़ पार कर चुकी 'उरी', TAPM रह गई बहुत पीछे
Uri box office collection : 5 दिन में 50 करोड़ पार कर चुकी 'उरी', TAPM रह गई बहुत पीछे
Share:

साल 2019 की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार हुई है. बॉक्स ऑफिस पर धमाके की एंट्री करने वाली फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' धड़ाधड़ कमाई करती ही जा रही हैं और दर्शक इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. विक्की कौशल और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी' ना केवल वीकेंड पर बल्कि वीकडेज में भी अच्छी कमाई कर रही है. छुट्टी हो या न हो फिर ये कमाई में पीछे नहीं हट रहरी है. वहीं उरी के साथ अनुपम खेर की विवादित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज हुई.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी ने घरेलू बाजार में 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. मंगलवार के अधिकारिक आंकड़े अभी तक नहीं आए हैं लेकिन जिस तरह इसकी कमाई हो रही है उसके बाद माना जा रहा है 5वें दिन इसने 8 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने अभी तक 54.24 करोड़ का बिजनेस किया है.  यानी 5 दिन में इसने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

उरी में विक्की कौशल की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. फिल्म को क्रिटिक्स ने भी ऐसे ही रिएक्शन दिए हैं लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया काफी अच्छी है. बता दें कि विक्की कौशल के साथ फिल्म में यामी गौतम और परेश रावल मुख्य भूमिका में हैं. 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को करीब 800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. सितंबर 2016 को आतंकवादी हमले के जवाब में भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Uri Collection : 50 करोड़ के करीब पहुंची विक्की कौशल की फिल्म

Uri Collection : बजट पार कर चुकी विक्की कौशल की फिल्म, अभी और दिखाएगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -